September 22, 2023

Alto 800 से भी सस्ती कीमत मे आई Maruti की नई गाड़ी, 34KM माइलेज मे सबसे सुपर कार

  WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1: कम बजट के साथ हाल ही में मशहूर कार निर्माता कंपनी Maruti ने अपनी Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 कंपनी द्वारा काफी आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो कम बजट सेगमेंट के भीतर उन ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बनकर सामने आई है जो अच्छी कार खरीदना चाहते हैं। Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 का माइलेज भी काफी बेहतर है जो इसे वर्ष 2023 के बीच में ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्पों बना रहा है। Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 मैं आपको काफी आकर्षक डिजाइन देखने के लिए मिल जाएगा साथ ही इसमें कंपनी द्वारा काफी बेहतरीन फीचर का भी इस्तेमाल किया गया।

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 मैं मिलेंगे जबरदस्त फीचर्स

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 मैं कंपनी की तरफ से जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जो इस वर्ष 2023 में ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्प बनाए हुए हैं जिसमें आपको काफी आधुनिक फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाएंगे। Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 के इन्हीं आधुनिक फीचर्स की मदद से यह ग्राहकों की खरीदी के लिए काफी योग्य विकल्प बनी हुई है जिसमें आपको बेहतर इंटीरियर देखने के लिए मिल जाएगा।

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 का इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 के आधुनिक इंजन स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो कंपनी ने अपनी इस कर में 1.0-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो कि 66 bhp की अधिकतम पावर और 89 Nm का पीक टार्क जनरेट करता है। कंपनी इसमें सीएनजी का विकल्प भी देती है जिसपर यह इंजन 56 बीएचपी की अधिकतम पावर और 82 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय बाजार में अल्टो 800 की सीरीज को बढ़ाते हुए कंपनी ने अब ज्यादा कारें लॉन्च नहीं की है लेकिन हाल ही में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 उसी के सीरीज की गाड़ी है जिसकी भारतीय बाजारों में कीमत 4.80 लख रुपए से शुरू होती है।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *