September 22, 2023

35kmpl माइलेज के साथ Alto को पिटने आ गई Maruti की नई कार, कीमत काफी कम

  WhatsApp Group Join Now

Maruti Celerio Cheapest Car: मारुति कंपनी को मार्केट में कम बजट वाली कारों को लॉन्च करने के लिए जाना जाता है जहां वर्ष 2023 में यह कंपनी अपनी नई कारों को अपडेट करते हुए बाजारों में लॉन्च करने में लगी हुई है। जहां हाल फिलहाल में मिल रही लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक अब यह मशहूर कंपनी अपनी नई Maruti Celerio को लांच कर चुकी है जो पहले की तुलना में अब काफी आत्मिक अपडेट के साथ बाजारों में लॉन्च हुई है। हालांकि कंपनी ने इस के डिजाइन को ज्यादा अपडेट नहीं किया है लेकिन इसमें कुछ अंदरूनी इंजन अपडेट का बदलाव किया गया है। Maruti Celerio मार्केट में बेहतर माइलेज वाली कारों की लिस्ट में शामिल है जिसे काफी पसंद भी किया जाता है।

Maruti Celerio की मार्केट में कीमत

Maruti Celerio LXi, VXi, ZXi और ZXi+ जैसे चार बड़े वेरिएंट्स में मौजूद है. इसका VXi मॉडल सीएनजी किट के साथ उपलब्ध है। भारतीय बाजारों में यदि आप हाल फिलहाल में इस कर को खरीदने जाते हैं तो आपको शोरूम में इस कर के लिए लगभग 6.30 लख रुपए की कीमत देने पड़ सकती है हालांकि यह कीमत एक्स शोरूम की कीमत मानी जा रही है। वही यदि ऑन पेपर इस गाड़ी की कीमत देखें तो यह 5.43 लख रुपए से शुरू होती है।

Maruti Celerio मैं मिलेंगे आधुनिक फीचर्स

आधुनिक फीचर्स की श्रेणी में Maruti Celerio को काफी पसंद किया जाता है जिसमें नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ आपको एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले वाला 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है. कार में इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, पैसिव कीलैस एंट्री, स्टीयरिंग व्हील माउंटेड ऑडियो कंट्रोल्स, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और टर्न इंडिकेटर्स के साथ इलेक्ट्रिक ओआरवीएम मिलते हैं।

Maruti Celerio का पावरफुल इंजन और बेहतर माइलेज

Maruti Celerio मैं आपको 1.0 लीडर का पावरफुल पेट्रोल इंजन मिलता है जिसमें आपको इसका एक वैरीअंट सीएनजी मॉडल में भी मिल जाता है जो अपने पावरफुल इंजन की मदद से लगभग 35 किलोमीटर प्रति किलोग्राम का माइलेज दे सकती हैं। Maruti Celerio अपने पैट्रोल वैरीअंट में लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज आसानी से दे सकती हैं।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *