5 साल पहले लोगों के दिलों की धड़कन बनी थी महिंद्रा की बोलेरो, अब नए डिजाइन में लॉन्च कर मचाया गदर

महिंद्रा कंपनी ने काफी समय के बाद भारतीय बाजारों में अपनी सबसे चर्चित कार Bolero को नए डिजाइन में लॉन्च कर दिया है जो पहले के मुकाबले अधिक फीचर्स और आकर्षक लुक के साथ लांच हुआ है। यह नया एडिशन पहले के मुकाबले ₹29000 अधिक महंगा है जो उन तमाम सुविधाओं के साथ आता है जिन्हे महिंद्रा ने अपनी सबसे चर्चित कार स्कॉर्पियो लगाया था। Bolero Neo Plus का यह नया एडिशन उसी के पुराने N10 पर आधारित है। यानी अब महिंद्रा कंपनी दोबारा बोलेरो के नए वैरीअंट को लॉन्च करते हुए बाजारों में अपनी सेलिंग बढ़ा रही है।

11.50 लाख की कीमत मे हुआ लॉंच

Bolero Neo Plus के लिमिटेड एडिशन को Mahindra ने 11.50 लाख मे लॉंच कर दिया है जो स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल, आधुनिक हेडलाइट्स और दमदार बॉडी जो इसकी डिजाइन को मार्केट में उन सभी ग्राहकों के लिए बेहतर बनाएगा जो स्टाइलिश सेगमेंट में कम बजट की कार खरीदना चाहते हैं। 5 साल पहले महिंद्रा की इसी बोलेरो कार को बड़े साइज और सीटिंग कैपेसिटी के लिए पूरे भारतवर्ष में जमकर चर्चाएं मिल रही थी लेकिन बढ़ते दौर के चलते बोलेरो को टक्कर देने वाले अन्य वेरिएंट बाजारों में लांच हुए जिन्होंने बोलेरो का आधा मार्केट खत्म कर दिया।

दमदार इंजन और स्टाइलिश डिजाइन

Bolero के नए वेरिएंट में कंपनी ने 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा लगाया है जो पहले के मुकाबले इस कार को अधिक दमदार और ऑफ रोडिंग के लिए बेहतर बनाएगा। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियर बॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो 100bhp की आउटपुट पॉवर और 260nm का टार्क जनरेट करता है। साथ ही नए डिजाइन और इंजन वाला यह बोलेरो पहले की तुलना में दोनों सेगमेंट के साथ बेहतर हो सकता है।

Spread the love

Leave a Comment