घर बैठे कॉलेज और फीस का निकलेगा खर्च, Loan Bro App दे रहा 10 मिनट मे ₹30,000 का लोन

बढ़ते दौर के चलते आजकल स्टूडेंट्स को अपने कॉलेज और स्कूल में उपयोग आने वाले खर्च के लिए पूंजी की आवश्यकता होती है, लेकिन उनके पास खर्च करने के लिए पर्याप्त पूंजी नहीं होती हैं ऐसे स्टूडेंट की समस्या को दूर करने के लिए हाल ही में Loan Bro ऐप ने एक नया लोन ऑफर निकाला है जिसके तहत ग्राहकों को मात्र 10 मिनट की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के जरिए आसानी से ₹30000 का लोन मिल जाएगा। इस लोन के लिए आवेदक को सामान्य पात्रता की आवश्यकता होती है जिसमें कुछ जरूरी दस्तावेजों के माध्यम से आवेदन करते हुए आप आसानी से घर बैठे लोन पा सकते हैं।

Loan Bro App से मिलेगा ₹30000 का लोन

Loan bro एप्लीकेशन वैसे तो 3,000 से लेकर 2,00,000 रुपए तक की लोन राशी उपलब्ध कराता है लेकिन यदि आपको इमरजेंसी में की लोन की आवश्यकता है तो आप ₹30000 का अमाउंट में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं । लोन के लिए आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले इसका ऑनलाइन एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा जिसमें 10 मिनट की आवेदन प्रक्रिया को पूरा करते हुए आप लोन की राशि को प्राप्त कर सकते हैं।

Loan bro app से लोन लेने पर कितना ब्याज लगेगा?

लोन लेने के लिए सबसे जरूरी लोन की पात्रता और ब्याज दर होती है जहां यदि आप Loan Bro एप्लीकेशन सेल लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको सालाना 30% तक का ब्याज दर देना पड़ता है। यह इंटरेस्ट रेट आप महीने के अनुसार भी कन्वर्ट करा सकते हैं जहां ईएमआई की फैसिलिटी भी ग्राहक को दी जाती है। साथ ही यदि ग्राहक लोन को दोबारा भुगतान करने के लिए कई अन्य ऑप्शन भी चुन सकता है।

लोन के लिए पात्रता

Loan Bro एप्लीकेशन में यदि आप इंस्टेंट लोन के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपको एप्लीकेशन की पॉलिसी के अनुसार पात्र होना जरूरी है। पात्रता के लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष से अधिक एवं आप भारत के नागरिक होने चाहिए। आपके पास खुद का पैन कार्ड या आधार कार्ड होना आवश्यक है।

Spread the love

Leave a Comment