सस्ते बजट के साथ गरीबों का मसीहा बनकर आ रहा है Lava 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ है बेस्ट फीचर्स

Lava Storm 5G Smartphone Launch In India: आज के समय में बढ़ रही स्मार्टफोन की डिमांड को देखते हुए एक के बाद एक नए-नए 5G स्मार्टफोन बाजार में अपनी दस्तक दे रहे हैं। हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava भारतीय बाजार में अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन लाने की तैयारी कर रही है। बताया जा रहा है कि कंपनी सस्ते बजट के सेगमेंट के साथ में अपना नया 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में पेश करेगी जो कि कम बजट के सेगमेंट में आने वाला वर्ष 2023 का सबसे बेहतर स्मार्टफोन होगा। बताया जा रहा है कि कंपनी अपनी इस नए स्मार्टफोन को 21 दिसंबर 2023 तक बाजार में लॉन्च करेगी।

Lava Storm 5G Specification

अगर हम बात करें लावा स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन के बारे में तो यह स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन के मामले में भी काफी बेहतर होने वाला है। कंपनी अपने स्मार्टफोन में 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90 Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती हैं। इसी के साथ में इस नए स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 13 का सॉफ्टवेयर ऑपरेटिंग सिस्टम भी देखने को मिल जाएगा। लावा द्वारा  Lava Storm 5G स्मार्टफोन को बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 की प्रोसेसर के साथ में पेश किया जा सकता है।

Lava Storm 5G Battery

अगर बात करें बैटरी विकल्प को लेकर तो लव का स्मार्टफोन बेहतरीन बैटरी विकल्प के साथ में देखने को मिल जा कंपनी अपने इस नए स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ में भारत में पेश करेगी। जिसमें 33W के फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ में आने वाली 5000mAh की बैटरी देखने को मिल जाएगी।

Lava Storm 5G Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी के बारे में तो इस स्मार्टफोन में शानदार कैमरा क्वालिटी भी देखने को मिल जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार लावा के इस नए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का मुख्य प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा। इसके साथ मैंने सेकेंडरी कैमरा ऑप्शन भी देखने को मिल सकता है। इसी के साथ में Lava Storm 5G  स्मार्टफोन में फ्रंट में 8 मेगापिक्सल तक का सेल्फी कैमरा भी ऑफर किया जा सकता है जो कि बजट रेंज में वीडियो कॉलिंग वाले यूजर्स को भी पसंद आएगा।

Lava Storm 5G Price

अगर बात की जाए इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में तो कंपनी अपने स्मार्टफोन को सस्ते बजट के साथ ही बाजार में पेश करेगी। हाल की अभी तक कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है बताया जा रहा है कि Lava Storm 5G स्मार्टफोन को कंपनी 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹20000 से भी कम बजट सेगमेंट के साथ में पेश कर सकती हैं।

अपने तगड़े रुबाब से Honda को धूल चटाने आई TVS की नई धाकड़ RTR बाइक, 160CC इंजन के साथ दमदार माइलेज 

Spread the love

Leave a Comment