ईयरफोन की कीमत में Lava ने लांच किया नया स्मार्टफोन, 128GB के स्टोरेज का साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड Lava ने हाल ही में नई टेक्नोलॉजी के साथ अपना सबसे आधुनिक 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है जो बेहतरीन फीचर्स और बड़े स्पेसिफिकेशन के साथ ईयर फोन के दाम में आएगा। कंपनी पिछले कुछ दिनों से लगातार कम बजट रेंज वाले स्मार्टफोन की टेस्टिंग कर रही थी जहां ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Lava ने अपना यह 5G स्माटफोन लॉन्च किया है जिसमें 128GB का बड़ा रोम स्टोरेज उपलब्ध है।

Lava Blaze 5G के स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 5G में 2400 x 1080 पिक्सेल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.5 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। यह Mediatek Dimensity 700 SoC द्वारा संचालित है और 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। डिवाइस एंड्रॉइड 11 पर चलता है और इसमें अतिरिक्त सुरक्षा के लिए रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। जो इस स्मार्टफोन को बढ़ते दौर के चलते सबसे आधुनिक बनाता है।

Lava Blaze 5G का कैमरा और बैटरी

कैमरा स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो Lava Blaze 5G में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल का पावरफुल फ्रंट कैमरा दिया है। वही बैटरी की बात करें तो Lava Blaze 5G में 5000 MAH की बड़ी बैटरी है जो आसानी से पूरे दिन चल सकती है। डिवाइस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है, इसलिए बैटरी कम होने पर आप जल्दी से चार्ज कर सकते हैं।

ईयर फोन के दाम में होगा सबसे सस्ता स्मार्टफोन

आजकल बाजारों में 5G स्मार्टफोन का ट्रेन बढ़ रहा है जहां कंपनियां अपनी लागत में से प्रॉफिट कमाने के लिए इस स्मार्टफोन को अधिक महंगा कर देती है लेकिन लावा ने अपने स्मार्टफोन को मात्र 11,999 रुपए की कीमत के साथ लॉन्च किया है जिस कीमत में आजकल टॉप ब्रांड के ईयर फोन आया करते हैं। ऐसे में वर्ष 2023 में यदि आप भी नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो कम बजट वाले लावा के इस सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन को एक बार देख सकते हैं।

युवाओं को आकर्षित करने लांच हुआ Poco का यह स्मार्टफोन, काफी कम कीमत में मिल रहे धांसू फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment