Kreditbee Loan: फोन नंबर डालकर ऐप मे साइन इन करने पर Kreditbee देगा 1.5 लाख का पर्सनल लोन

Kreditbee एक डिजिटल लोन देने वाला प्लेटफॉर्म है जो वित्तीय सहायता की आवश्यकता वाले व्यक्तियों को ऑनलाइन आवेदन के जरिए लोन प्रदान करता है जिससे ग्राहक आसानी से 10 मिनट में आवेदन करते हुए 1.5 लाख रुपए तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। kreeditbee ऐप ने Personal Loan को काफी आसान बना दिया है जिसमें बिना किसी कागजी कार्रवाई के जरिए आप आसानी से लोन प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही इसके द्वारा ली गई ब्याज दर अन्य बैंक और लोन देने वाले संस्थानों से काफी कम है।

पर्सनल लोन के लिए पात्रता और मापदंड

Kreditbee Personal Loan लेने के लिए आवेदक को ऐप द्वारा दी गई टर्म और पॉलिसी को पूरा करना होता है जहां कुछ पात्र लोगों को ही Kreditbee द्वारा लोन दिया जाता है। इससे लोन लेने वाले आवेदक की उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए साथ ही आवेदक का क्रेडिट स्कोर बैंक की पॉलिसी के अनुसार होना चाहिए। क्रेडिट स्कोर एलिजिबिलिटी के अनुसार ही बैंक द्वारा ग्राहक को लोन मुहैया करवाया जाता है।

ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया से मिलेगा लोन

Kreditbee से ऋण के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया सरल और सीधी है। आपको बस ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से Kreditbee App डाउनलोड करना है और एक खाता बनाना है। एक बार जब आप साइन अप कर लेते हैं, तो आप आवश्यक ऋण राशि और पुनर्भुगतान अवधि का चयन कर सकते हैं और आवश्यक विवरण भर सकते हैं। Kreditbee तब आपकी पात्रता की जांच करेगा और आपको तत्काल Personal Loan प्रदान करेगा। यदि आप पात्र हैं, तो आप मिनटों में अपने बैंक खाते में ऋण राशि प्राप्त कर सकते हैं।

Kreditbee से मिलेगा 1.5 लाख रुपए का पर्सनल लोन

यदि आप इमरजेंसी में लोन लेना चाहते हैं और बैंक का संस्थान द्वारा कागजी कार्रवाई के चक्कर में नहीं आना चाहते हैं तो एप्लीकेशन द्वारा मात्र 10 मिनट के ऑनलाइन आवेदन के चलते ग्राहक को ₹1000 से लेकर ₹150000 तक का लोन लिया जाता है जो पात्रता के अनुसार ग्राहक के क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करता है। प्लेटफार्म द्वारा लोन अमाउंट पर 1.5% से 3% प्रतिमाह की ब्याज दर ली जाती है।

Spread the love

Leave a Comment