Kotak 811 Personal Loan: काफी कम क्रेडिट स्कोर के साथ मिलेगा 10 लाख का पर्सनल लोन, देखे पात्रता

Kotak 811 बैंक ने काफी कम समय में अपने ग्राहकों को लोन और बैंकिंग सुविधाओं में आकर्षक लाभ दिए हैं जहां कंपनी अब लोन सुविधाओं में भी ग्राहकों को 10 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन काफी कम क्रेडिट स्कोर पर दे रही है। ऐसे में आप ऑनलाइन आवेदन करते हुए 10 लाख तक के पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। Kotak 811 के साथ ग्राहक बैंक शाखा में जाए बिना परेशानी मुक्त ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

ब्याज दरें और ईएमआई

Kotak 811 लोन के लिए ब्याज दर ग्राहक के क्रेडिट स्कोर (Credit Score) पर आधारित है और यह 12% से 21% प्रति वर्ष तक हो सकती है। प्रत्येक ग्राहक के लिए ब्याज दर निर्धारित करने के लिए बैंक ग्राहक की पात्रता जांचता है। इसका मतलब यह है कि उच्च क्रेडिट स्कोर वाले ग्राहकों को कम क्रेडिट स्कोर वाले ग्राहकों की तुलना में कम ब्याज दर मिलने की संभावना है।

Kotak 811 पर लोन का रिपेयमेंट

ग्राहक अपने मासिक भुगतान का emi प्राप्त करने के लिए Kotak 811 की वेबसाइट पर उपलब्ध ईएमआई कैलकुलेटर का उपयोग कर सकते हैं। कैलकुलेटर ग्राहकों को उनके emi का सटीक गणना देने के लिए लोन राशि, अवधि और ब्याज दर को ध्यान में रखता है।

लोन की अवधि और भुकतान

ग्राहक की आवश्यकता और ऋण राशि के आधार पर Kotak 811 Loan के लिए लोन अवधि 12 महीने से लेकर 60 महीने तक हो सकती है। ग्राहक एक लोन अवधि चुन सकते हैं जो उनकी वित्तीय आवश्यकताओं और पुनर्भुगतान क्षमता के आधार पर भी हो सकती है।

Kotak 811 Personal Loan के लिए पात्रता

Kotak 811 Personal Loan के लिए पात्र होने के लिए, ग्राहकों को कोटक बैंक के साथ एक बचत खाता होना चाहिए और आवश्यक kyc प्रक्रिया पूरी कर लेनी चाहिए। बैंक ऋण पात्रता निर्धारित करने के लिए ग्राहक के क्रेडिट स्कोर और आवेदन की गई लोन राशि पर पात्रता जांच करता है।

Spread the love

Leave a Comment