पेट्रोल-डीजल का टेंशन खत्म ! Komaki ने स्मार्टफोन के दाम में लॉंच किया इलेक्ट्रिक स्कूटर

बढ़ती महंगाई के दौर में आजकल बहुत सारे व्यक्तियों को पेट्रोल और डीजल के स्कूटर चलाने में दिक्कत आती है लेकिन हाल ही में Komaki कंपनी ने एक ऐसा स्कूटर लॉन्च किया है जो इस स्मार्टफोन के दाम में बाजारों में उपलब्ध हुआ है। Komaki का XGT KM इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम है जिसमें कई एडवांस फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। ऐसे में आप भी महंगाई और बजट की टेंशन को खत्म करते हुए काफी कम दाम में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को हाल फिलहाल में खरीद सकते हैं।

टॉप ड्राइविंग रेंज के साथ कीमत काफी कम

Komaki XGT KM इलेक्ट्रिक स्कूटर में पावरफुल बैटरी का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से यह सिंगल चार्ज में 80 किलोमीटर की रेंज देने में सक्षम होगा जिसे स्पेशल टेक्नोलॉजी द्वारा निर्मित किया गया है। बेहतरीन रेंज के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र ₹42500 की कीमत के साथ उपलब्ध हुआ है जिसमें आजकल सैमसंग और आईफोन कंपनी के स्मार्टफोन लॉन्च होते हैं।

नए सेगमेंट में मिलेगा डिजाइन

कोमा जी का यह इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन फीचर्स का होने के साथ-साथ आकर्षक डिजाइन में भी आता है जिसमें स्पेशल और यूनिक डिजाइन देने के लिए कंपनी में नया बॉडी पार्ट्स का इस्तेमाल किया है। सामने की तरफ से इलेक्ट्रिक स्कूटर को थोड़ा पतला बनाया गया है जिससे कि यह हवा के दबाव को कम करते हुए टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम होगा। ऐसे में बढ़ते दौर के चलते फैशन के जमाने में इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी पसंद किया जाएगा।

यूएसबी चार्जिंग प्वाइंट के साथ मिलेंगे फीचर्स

Komaki XGT KM इलेक्ट्रिक स्कूटर में आधुनिक और बेहतरीन फीचर का इस्तेमाल किया गया है जिसकी मदद से यहां आने वाले जमाने में कम कीमत के साथ ग्राहकों को बेहतर लाभ देगा जिसमें स्मार्ट फोन को चार्ज करने के लिए स्पेशल यूएसबी पॉइंट का फीचर दिया गया है। साथ ही इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर और एंटी थेफ्ट लॉक जैसे आधुनिक फीचर्स भी मिलते हैं।

Spread the love

Leave a Comment