Hero की मार्केट से होगी छुट्टी, इस कम्पनी ने 2 बैटरी और मोबाइल फिचर मे कम कीमत मे लॉंच किया स्कूटर

Komaki LY Pro Scooter: बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों के दौर के साथ ही कई कंपनियां नए सेगमेंट के साथ अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजारों में लॉन्च कर रही हैं जहां अब नई टेक्नॉलजी और एडवांस फीचर्स के साथ Komaki कंपनी ने Hero इलेक्ट्रिक स्कूटर को टक्कर देने के लिए मार्केट में अपना नया इलेक्ट्रिक स्कूटर Komaki LY Pro लांच कर दिया है जिसकी भारत में कीमत ₹137500 रखी गई है। Komaki LY Pro की खास बात यह है कि यह 62V32AH की 2 बैटरियों के साथ उतारा गया है. अच्छी बात ये भी है कि दोनों को चार्ज करने पर हटाया भी जा सकता है। ऐसे में यदि आप भी नई टेक्नोलॉजी के साथ नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए कम बजट रेंज के भीतर एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

दमदार बैटरी के साथ मिलेगा लंबा रेंज और टॉप स्पीड

कोमाकी कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 62V32AH वाले दो बैटरी पर का इस्तेमाल किया है जिसकी मदद से यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लंबी ड्राइविंग रेंज और 62 किलोमीटर तक की टॉप स्पीड पकड़ने में सक्षम है। पहाड़ी इलाकों में स्कूटर को फिसलने से रोकने के लिए कंपनी ने इसमें एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ एंटी स्किड फीचर का इस्तेमाल किया है जो आमतौर पर इस बजट रेंज के इलेक्ट्रिक स्कूटर में देखने को नहीं मिलता है।

Komaki LY Pro के फिचर्स

Komaki LY Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर में कंपनी ने कई आधुनिक और एडवांस फीचर का इस्तेमाल किया है जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी से लेकर कई बेहतरीन फीचर्स मिल जाते हैं। Komaki LY Pro में एक TFT डिस्प्ले है, जो ऑनबोर्ड नेविगेशन, साउंड सिस्टम, ब्लूटूथ, कॉलिंग ऑप्शन के साथ-साथ कुछ अन्य रेडी-टू-राइडिंग फीचर्स से लैस है। स्कूटर 3 गियर मोड्स के साथ आता है, इसमें ईको मोड, स्पोर्ट्स मोड और टर्बो मोड का ऑप्शन शामिल है। ऐसे में इन आधुनिक फीचर्स के माध्यम से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को भारतीय बाजारों में ग्राहकों का खूब प्यार मिल सकता है जिसका बजट मध्यमवर्गीय लोगों के लिए भी बेहतर माना जा रहा है।

Spread the love

Leave a Comment