Xiaomi इलेक्ट्रिक कार की लंका लगाने आई  Kia EV6 Electric Car, 710Km रेंज में लग्जरी लुक सबसे बेस्ट

Kia EV6 Electric Car: भारत की जानी-मानी और साउथ कोरियाई कार निर्माता कंपनी कीआ ने अपनी इलेक्ट्रिक कार को बाजार के अंदर लॉन्च कर दिया है। यह कार फीचर्स के मामले में तो शानदार है ही लेकिन रेंज के मामले में तो इस कार ने बाकी कंपनियों के पसीने छुड़वा दिए हैं क्योंकि यह Kia EV6 Electric Car एक सिंगल चार्ज है 710 किलोमीटर तक की 1 लंबी रेंज दे सकती है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक कार लेने की सोच रहे हैं तो आप इस साल की ओर जा सकते हैं। चलिए उससे पहले हम इस कार के बारे में और अधिक जानकारी ले लेते हैं।

Kia EV6 Electric Car Features 

इसमें फीचर्स की बात करें तो इसके अंदर आपको एडवांस और आत्मिक फिचर्स देखने को मिलते हैं। Kia EV6 Electric Car के अंदर आपको एडजेस्टेबल स्टेयरिंग,फ्यूल वार्निंग, हीटर, रियर सीट हेडरेस्ट, सीट , ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, शिफ्ट पेडल और ड्राइवर मोर जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं इसके अलावा भी उसके अंदर आपको सेफ्टी के मामले में भी और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिलते हैं।

Kia EV6 Electric Car Battery 

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक कार की बैटरी थी तो उसके अंदर 77 किलोवाट की लिथियम आयन बैटरी देखने को मिलती है। वही इस Kia EV6 Electric Car के अंदर आपको 8 साल की वारंटी पीरियड भी मिलता है। यह इलेक्ट्रिक कार एक सिंगल चार्ज में लगभग 710 किलोमीटर तक की रेंज दे सकती है। 

Kia EV6 Electric Car Price

अगर बात करें इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत की तो हालांकि यह कार कीमत में क्यों थोड़ी महंगी है। इस Kia EV6 Electric Car के शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 60.95 लाख रुपए से शुरू होकर 65.95 लाख रुपए तक जाती है।

200MP कैमरे के साथ में iPhone की छुट्टी करने आया Realme का बाप 5G स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 35 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment