इलेक्ट्रिक व्हीकल की दुनिया में बवाल मचने आई Joy E-Bike Hurricane, 80Km रेंज में है सबसे धाकड़ फीचर्स

Joy E-Bike Hurricane : आज के समय में मार्केट में टू व्हीलर की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है। इसी कड़ी में मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर तो लॉन्च हो ही रहे। इसी बीच कंपनियां अब इलेक्ट्रिक बाईक्स को भी मार्केट में लॉन्च करने में लगी हुई है। इसी बीच एक और टू व्हीलर निर्माता कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को बाजार में लॉन्च कर दिया है। इलेक्ट्रिक बाइक की डिमांड को देखते हुए 80 किलोमीटर की रेंज में Joy E-Bike Hurricane को लांच किया है। इसके बारे में हम अधिक चर्चा इस आर्टिकल में करेंगे।

Joy E-Bike Hurricane Features

अगर बात की जाए फीचर्स को लेकर तो इसमें कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। जो इस इलेक्ट्रिक बाइक को काफी खास बनाते हैं। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर डिजिटल स्पीडोमीटर ,ऑडोमीटर, एलइडी डिस्पले, टच स्क्रीन डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट, , साइड स्टैंड, डिजिटल इंडिकेटर, साइड मिरर, फॉग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे शानदार फीचर्स का इस्तेमाल किया है।

Joy E-Bike Hurricane Range

अगर हम बात करें रेंज को लेकर तो इसमें आपको शानदार रेंज भी देखने को मिल जाती है। क्योंकि इसमें दमदार बैटरी और मोटर का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक बाइक के अंदर 4.45 Kwh की ब्रशलैस बैटरी के साथ में 5 kW की दमदार मोटर का इस्तेमाल किया है। अगर हम बात करें रेंज को लेकर तो यह इलेक्ट्रिक बाइक एक बार चार्ज होकर 80 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Joy E-Bike Hurricane Price

अगर बात की जाए कीमत को लेकर तो कंपनी ने अपनी इस बाइक को बेस्ट फीचर्स और आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ में दमदार रेंज और बैटरी बैकअप के साथ में लॉन्च किया है। यह इलेक्ट्रिक बाइक कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है। यह बाइक 2.34 लाख की कीमत के साथ में बाजार में लॉन्च की गई है।

108MP कैमरे के साथ में आया Samsung का बाप 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज और 6000mAh बैटरी है सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment