IPL 2023 देखने मे नही आएगी कम डाटा पैक की दिक्कत, Jio ने ₹219 मे लॉंच किया 3GB डाटा वाला रिचार्ज

Jio Recharge Plan For IPL 2023: IPL 2023 शुरू होने वाला है जहां भारत में करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों को आई पी एल 2023 का लाइव प्रसारण देखना होता है लेकिन पर्याप्त डाटा पैक की वजह से कुछ लोग आईपीएल का पूरा मैच लाइव नहीं देख पाते हैं। इस वर्ष का IPL Jio Cinema पर लाइव दिखेगा जिससे पहले मीडिया रिपोर्ट और इंटरनेट पर यह खबर जमकर वायरल हो रही है कि 4K क्वालिटी में पूरा आईपीएल मैच देखने के लिए यूजर्स को लगभग 2.5 जीबी के डाटा की आवश्यकता होगी। इसलिए जिओ कंपनी ने अपने ग्राहकों की यह समस्या दूर करने के लिए एक नया रिचार्ज प्लान ( Recharge Plan) लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को डाटा ऐडऑन के तहत काफी कम रुपए में 3GB प्रतिदिन डाटा पैक वाला रिचार्ज मिलेगा।

₹219 के प्लान में मिलेगा 3GB डाटा रोज

Jio के इस नए रिचार्ज प्लान की कीमत कंपनी ने ₹219 रखी है जिसे कंपनी ने स्पेशल आईपीएल 2023 के लिए अपने यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस के लिए जारी किया है। इस प्लान को यदि कोई भी यूजर अपने सिम कार्ड में एक्टिव करता है तो यूजर को 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ 3GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा जो वर्ष 2023 के आईपीएल के लिए एक बेहतर रिचार्ज प्लान हो सकता है। साथ ही 25 रुपये का फ्री वाउचर भी दिया जा रहा है। यह सबसे सस्ता प्लान है।

Jio के इन रिचार्ज प्लान मे ज्यादा बेनिफिट

Jio के ₹219 के नए रिचार्ज प्लान के साथ ही कई अन्य बेनिफिट्स वाले प्लान भी कंपनी ने जारी किए हैं जिनकी मदद से आप आसानी से घर बैठे पूरे आई पी एल 2023 का आनंद उठा सकते हैं। दूसरा प्लान 399 रुपये का है जोकि एक प्रीपेड प्लान में कंपनी हर रोज 3GB प्रतिदिन डेटा पूरे 28 दिनों के लिए दे रही है। IPL 2023 के लिए तीसरा रिचार्ज प्लान ₹999 का है जिसमें यूजर को 84 दिनों की अवधि के लिए रोजाना 3 जीबी डाटा मिलता है । ऐसे में इन रिचार्ज प्लान के जरिए यूजर आसानी से आईपीएल 2000 23 को बिना किसी रूकावट के इंजॉय कर सकते हैं जिसमें आपको प्रतिदिन खर्च होने वाले इंटरनेट डाटा की भी रोजाना जरूरत नहीं पड़ेगी।

Spread the love

Leave a Comment