गरीबों के बजट में आ रहा है Itel का तुफानी धाकड़ स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी के साथ में होंगे बेस्ट फीचर्स 

Itel A70 New Smartphone: Itel द्वारा भारतीय बाजार में Itel A70 New Smartphone स्मार्टफोन को जल्दी ही लॉन्च किया जा सकता है।  कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को जनवरी 2024 के शुरुवाती महीने में भारत में पेश कर सकती हैं। कंपनी ने अभी तक  इस स्मार्टफोन की कंफर्म लॉन्च डेट के बारे में जानकारी साझा नहीं की है।  यह स्मार्टफोन कभी भी  लॉन्च किया जा सकता है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको एक बार इस स्मार्टफोन के बारे में जरूर जानना चाहिए।

Itel A70 New Smartphone Specification

 Itel A70 New Smartphone  के अंदर कंपनी 6.6 इंच की फुल एचडी प्लस LCD डिस्प्ले के साथ में 90Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है। इस स्मार्टफोन को कंपनी Unisoc T603 के प्रोसेसर के साथ में अपने इस स्मार्टफोन को बाजार में लॉन्च करेगी। स्पेसिफिकेशन के मामले तो Itel का यह स्मार्टफोन काफी बेहतर होने वाला है। जो बजट रेंज में शानदार फीचर्स और दमदार बैटरी में पेश किया जायेगा।

Itel A70 New Smartphone Battery 

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में तो इस स्मार्टफोन 18W के चार्जर के साथ में देखने को मिल जाएगा। जिसमें कंपनी 5000mAh की दमदार बैटरी का भी इस्तेमाल करेगी।Itel A70 New Smartphone बैटरी बैकअप में भी दमदार होने वाला है।

Itel A70 New Smartphone Camera 

 बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो इस स्मार्टफोन में कंपनी ड्यूल रियर कैमरा सेटअप का इस्तेमाल कर सकती हैं।  इस Itel A70 New Smartphone में किस लेंस का इस्तेमाल किया जाएगा अभी तक इसके बारे में खुलसा नहीं किया है। बताया जा रहा है कि कम बजट में Itel A70 स्मार्टफोन के अंदर फ्रंट में 8MP तक का कैमरा देखने को मिल सकता है।

Itel A70 Smartphone Price

यह स्मार्टफोन 256 जीबी स्टोरेज और  दमदार स्टोरेज़ क्षमता के साथ में देखने को मिल जाएगा। 4G नेटवर्क की कनेक्टिविटी में Itel A70 New Smartphone सबसे बेहतरीन विकल्प हो सकता है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बजट रेंज के साथ बाजार में पेश करेगी। यह स्मार्टफोन ₹8,000 से भी कम की कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है। 

कंटाप लुक से दिवाना बनाने वाले Oppo A59 5G स्मार्टफ़ोन, 5000mAh बैटरी में हैं सबसे बेस्ट 

Spread the love

Leave a Comment