IPL Unsold Player: स्टीव स्मिथ, मनीष पांडे और करुण नायर नहीं बिके, देखें अब तक अनसोल्ड रहे खिलाड़ियों की लिस्ट

 IPL Unsold Player: वर्ष 2024 में होने वाले आईपीएल का ऑप्शन अब शुरू हो चुका है जिसमें बहुत सारे चौंकाने वाले फैसले लिए जा रहे हैं जिसमें सबसे लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक बड़े-बड़े खिलाड़ियों के बिकने के साथ ही कुछ बड़े खिलाड़ी अनसोल्ड भी रहे हैं जो निश्चित तौर पर क्रिकेट जगत को विचार करने पर मजबूर कर देते हैं। लेटेस्ट मिल रही जानकारी के मुताबिक कहीं दिग्गज खिलाड़ी वर्ष 2024 में होने वाले आईपीएल में नहीं देखने के लिए मिलेंगे जिन में हाल फिलहाल में मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक भारतीय मूल और विदेशी मूल के बहुत सारे खिलाड़ी शामिल हैं। Ipl 2024 का ऑप्शन हाल फिलहाल में अभी चल रहा है जिसमें अभी तक मिल रही रिपोर्ट के मुताबिक बहुत ही बड़े-बड़े नाम को अनसोल्ड लिस्ट में शामिल किया गया है।

IPL Unsold Player: स्टीव स्मिथ, मनीष पांडे और करुण नायर नहीं बिके, देखें अब तक अनसोल्ड रहे खिलाड़ियों की लिस्ट

IPL Unsold Player की लिस्ट में अब स्टीव स्मिथ मनीष पांडे सहित करुण नायर को भी शामिल कर लिया गया है जिन्हें वर्ष 2024 के आईपीएल में नहीं देखा जाएगा। जानकारी के मुताबिक इन खिलाड़ियों को नाम जैसे ही ऑप्शन टेबल पर रखा गया वैसे ही इन खिलाड़ियों में किसी भी टीम द्वारा खरीदी के लिए इंटरेस्ट नहीं दिखाया गया है जो निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 के आईपीएल में इन तीनों खिलाड़ियों के फैंस के लिए काफी निराशाजनक बताया।

मिचेल स्टार्क और पेट कमिंस से सबसे महंगे खिलाड़ी

हाल ही में वर्ल्ड कप 2023 की चैंपियन रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के वर्ष 2024 के आईपीएल में काफी जमकर खरीदा जा रहा है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक इस टीम के खिलाड़ी मिचेल स्टार्क और पैट कमिंस को सबसे ज्यादा पैसे देकर खरीदा गया है जिसमें मिशेल स्टार्क अभी तक के सबसे रिकॉर्ड तोड़ बिक्री 24.75 करोड रुपए में बिके हैं साथ ही पेट कमिंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 20.50 करोड रुपए की कीमत में अपनी टीम में शामिल किया है। वही मिचेल स्टार्क को कोलकाता नाइट राइडर्स ने सबसे ज्यादा बोली के साथ अपने टीम में शामिल किया है।

Spread the love

Leave a Comment