IPL 2023 मे खेलने के लिए विराट कोहली की सैलरी का हुआ खुलासा, इतने रुपए में आ जाएंगे 17 खिलाड़ी

IPL 2023 Virat Kohli Salary: IPL 2023 का शुभारंभ 31 मार्च को होने वाला है जहां कुछ दिनों पहले वर्ष 2023 के आईपीएल के लिए ऑप्शन रखा गया था जिसमें दुनिया के कई खिलाड़ियों ने भाग लेकर ऑक्शन में बड़ी रकम हासिल की है। भारतीय फैंस को सबसे ज्यादा दिलचस्पी विराट कोहली के ऑप्शन में उतरने की रहती हैं लेकिन विराट कोहली शुरुआत से ही लगातार रिटर्न हो रहे हैं जहां उनके फैंस विराट कोहली का ऑप्शन नहीं देख पाते हैं लेकिन हाल फिलहाल में वर्ष 2023 के आईपीएल के लिए विराट कोहली की सैलरी का खुलासा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे विराट कोहली की सैलरी के इन पोस्ट में दिखाया गया है कि वर्ष 2023 के लिए विराट कोहली कितने रुपए का चार्ज कर रहे हैं।

IPL 2023 के नीलामी मे विराट कोहली ने लिए इतने रुपए

हाल ही में वायरल हो रही सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया गया है कि विराट कोहली IPL 2023 के Most Expensive प्लेयर की लिस्ट में शामिल है जिन्हें वर्ष 2023 आईपीएल के लिए 17 करोड रुपए की रकम मिली है। हालांकि यह दावा किसी भी प्रकार से आधिकारिक जारी नहीं किया गया है लेकिन इन दिनों मीडिया रिपोर्ट और सोशल मीडिया पर यह दावा जमकर वायरल हो रहा है। विराट कोहली के बाद इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर प्लेयर खेमकरण को आईपीएल वर्ष 2023 में सबसे ज्यादा नीलामी बोली हासिल हुई है।

विराट कोहली की आई पी एल 2023 की सैलरी में आ जाएंगे 17 प्लेयर

कई लोगों का दावा है कि विराट कोहली की वर्ष 2023 की आईपीएल सैलरी में टीमें कुल 17 प्लेयर आसानी से खरीद सकती है। दरअसल आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली यदि वर्ष 2023 के आईपीएल के लिए 17 करोड रुपए चार्ज करते हैं तो कोई भी आईपीएल टीम इस रकम में 1 करोड़ की नीलामी बोली वाले 17 प्लेयर्स आसानी से खरीद सकते हैं।

आईपीएल की शुरुआत से ही है विराट कोहली का बोलबाला

भारत में जब से आईपीएल की शुरुआत हुई है तब से विराट कोहली का एक अलग ही फैनबेस बन चुका है जहां आरसीबी की कप्तानी करते हुए विराट कोहली ने कहीं बाहर टीम को प्ले ऑफ में पहुंचाया है। लेकिन अब विराट कोहली वर्ष 2023 में आरसीबी टीम की कप्तानी करते हुए नहीं दिखेंगे क्योंकि विराट कोहली ने सभी फॉर्मेट की कप्तानी से अपने आप को इस बार दूर रखा है।

Spread the love

Leave a Comment