गरीबों की बजट में जल्द आ रहा है Infinix का तुफानी 5G स्मार्टफोन, 50MP कैमरे के साथ में इतनी होगी कीमत

Infinix Note 40i 5G New Smartphone: infinix मोबाइल निर्माता कंपनी फरवरी 2024 के अंत तक अपना नया स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट में चल रही है चर्चाओं के अनुसार इंफिनिक्स द्वारा आधुनिक टेक्नोलॉजी के फीचर्स और कम कीमत के साथ में 256 जीबी स्टोरेज वाला स्मार्टफोन जल्दी ही बाजार में पेश किया जाएगा। इंफिनिक्स कंपनी Infinix Note 40i 5G New Smartphone को बेस्ट फीचर्स में पेश करेगी। चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Infinix Note 40i 5G New Smartphone Specs

अगर हम संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 6.56 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ में 90Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को बेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स के साथ में लॉन्च करेगी। इस Infinix Note 40i 5G New Smartphone में आपको एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम भी मिल जाएगा। इंफिनिक्स का यह स्मार्टफोन परफॉर्मेंस के लिए Unisoc T606 के प्रोसेसर के साथ में देखने को मिलेगा।

Infinix Note 40i 5G New Smartphone Price

इंफिनिक्स मोबाइल निर्माता कंपनी अपने इस 5G स्मार्टफोन को कम कीमत के साथी लॉन्च करेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर खुलासा नहीं किया है। इंफिनिक्स का यह सस्ता Infinix Note 40i 5G New Smartphone 256 जीबी स्टोरेज के साथ में ₹10,000 तक की कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है।

Infinix Note 40i 5G New Smartphone Camera

अगर बात करें कैमरा को लेकर तो इसमें सबसे शानदार कैमरा क्वालिटी और सबसे बेस्ट फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इंफिनिक्स कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को दमदार कैमरा प्रदर्शन के साथ में लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर लेंस 2 मेगापिक्सल के एआई सेंसर लेंस के साथ में मिल जाएगा। Infinix Note 40i 5G New Smartphone में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी देखने को मिलेगा।

Infinix Note 40i 5G New Smartphone Battery

कंपनी का यह स्मार्टफोन बैटरी प्रदर्शन के मामले में भी काफी खास होने वाला है। इंफिनिक्स अपने स्मार्टफोन में दमदार बैटरी के साथ में सबसे फास्ट चार्जर सपोर्ट का भी इस्तेमाल करेगी। इंफिनिक्स के Infinix Note 40i 5G New Smartphone मे कंपनी 18W के चार्जर के साथ में 5000mAh की बैटरी का इस्तेमाल करेगी।

इलेक्ट्रिक व्हीकल की दुनिया में बवाल मचने आई Joy E-Bike Hurricane, 80Km रेंज में है सबसे धाकड़ फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment