IndusInd Bank ने शुरू किया जब्त वाहनों की नीलामी, 1 लाख मे कार और 15 हजार मे बाइक यहा से ले जाए घर

IndusInd Bank ने निकाला वाहन नीलामी का बंपर ऑफर

IndusInd Bank Vehicles Auction: आजकल कई लोग बैंकों से कार और वाहन लोन लेते हुए बाद में उस लोन को जमा नहीं कर पाते हैं जिसकी वजह से बैंक उनके वाहन को जब तक कर लेती हैं ऐसे में इन वाहनों की दोबारा नीलामी करते हुए बैंकों द्वारा काफी सस्ते में दूसरे ग्राहकों को वाहन बेचा जाता है। इसी प्रकार IndusInd Bank ने जब तो हुए वाहनों की अब बोली शुरू कर दी है जिसमें ₹100000 से कार और ₹15000 से स्कूटी का नीलामी बोली शुरू होता है। IndusInd Bank के इस बंपर नीलामी ऑफर का लाभ उठाते हुए आप काफी सस्ते में स्कूटर और कार खरीद सकते हैं जहां कारें और यह स्कूटर टॉप कंडीशन के साथ आते हैं।

IndusInd Bank का वाहन निलामी शुरू

IndusInd Bank ने Indus Easywheels के तहत यह नीलामी बोली निकाली है जिसमें जब्त गाड़ियों को बैंक नीलाम कर रहा है। जहा अभी से IndusInd Bank के ऑनलाइन पोर्टल पर वाहनों की बोलियां शुरू हो चुकी हैं जहां बीड लगाते हुए लोग आसानी से परिणाम आने तक वाहनों को नीलामी की उच्च बोली के आधार पर अपना बना सकते हैं। Indus Easywheels के तहत जिन भी वाहनों की नीलामी चलती है बैंक उसे अपने ऑनलाइन पोर्टल पर नीलामी के लिए उपलब्ध करवा देता है ऐसे में आप भी बैंक के इस नीलामी का फायदा उठाते हुए काफी कम दाम में कार और बाइक खरीद सकते हैं।

Indus Easywheels वेबसाइट पर नीलामी

यदि आपको भी बैंक कि इस नीलामी में भाग लेना है तो आप IndusInd Bank के आधिकारिक वाहन पोर्टल पर जाकर इस नीलामी के लिए अपनी bid लगा सकते हैं। जहां नए साल के मौके पर बैंक ने अपने कई वाहनों की नीलामी या शुरू कर दिए जो 2023 के शुरुआत में बंद हो जाएगी साथ ही परिणाम की घोषणा भी नीलामी की उच्च रकम के आधार पर होगी।

IndusInd Bank देगी वाहनों के साथ सुविधाए

गाड़ी के पेपर्स तथा NOC सर्टिफिकेट
बैंक लोन
बीमा पॉलिसी मिलेगी
रोडसाइड असिस्टेंट तथा मैकेनिक की सुविधा

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *