10 लाख तक का लोन मनचाही किस्तों पर यह कंपनी लूटा रही है भरपूर ऑफर

बिना सिबिल स्कोर पर ले10 लाख तक का लोन जानिए पूरी जानकारी

आप अपने लोन की जरूरतों को पूरा करने के लिए आमतौर पर जगह-जगह भटकते हैं लेकिन Idbi Bank आपको कम कागजी कार्रवाई पर 1000000 तक का लोन मनचाही किस्तों पर दे रही है। त्योहारों के भरपूर अवसर में कई बैंकों ने लोन के लिए अच्छे ऑफर निकाले हैं । जबकी Idbi Bank Loan आपको मनचाही किस्तों में उपलब्ध हो जाएगा जहां आपके ऊपर किसी भी लोन अप्रूवल फीस का चार्ज नहीं किया जाएगा। Idbi Bank Loan किसी भी कैटेगरी में मिल सकता है जैसे पर्सनल लोन, होम लोन, बिजनेस लोन और पशुपालन लोन । आपको केवल नजदीकी Idbi Bank Branch मैं जाकर लोन अप्रूवल की पूरी जानकारी प्राप्त कर लेनी है जिसके बाद डॉक्युमेंट रेडी करते हुए ऑनलाइन ही लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। Idbi नई बैंक होने की वजह से मार्केट में टिकने के लिए नए-नए लोन ऑफर लेकर आ रही है जिसका ग्राहकों को भरपूर लाभ उठाना चाइए।

Idbi से लोन के लिए आपको विविध नियम एवं शर्तों से गुजरना होगा जिन को पूरा करने के बाद आप आसानी से 1000000 तक का लोन ले सकते हैं। आपकी उम्र सभी कानूनी दस्तावेजों में 21 वर्षों से अधिक होनी चाहिए आपका सिविल स्कोर नेगेटिव में नहीं होना चाहिए। इस लोन के लिए आपकी पात्रता जांच की जाएगी इसके लिए आपके पास आयकर विभाग का पैन कार्ड होना आवश्यक है। सामान्यतः Idbi का यह लोन पशुपालन एवं पर्सनल लोन के लिए काफी फायदेमंद है जिसमें आपको बिना किसी कागजी कार्रवाई के 1000000 तक का पर्सनल लोन मिल जाता है इसके लिए आपके अकाउंट में नियमित पैसा क्रेडिट होना चाहिए।

लोन लेने वाला व्यक्ति Idbi की पात्रता में आना चाहिए यानी उसे भारतीय रिजर्व बैंक के नियमों का पालन करना होगा। सामान्यत: यह बैंक भारतवासियों को ही लोन प्रोवाइड करती हैं यानी लोन का आवेदन करने वक्त यह ध्यान रखें कि आप भारतीय होने चाहिए। सिविल से भी ज्यादा मान्यता लोन के लिए कानूनी कार्रवाई को दी जाती है यानी आपके नाम पर कोई भी कानूनी रिकॉर्ड नहीं होना चाहिए।

जिनकी सिविल अच्छी नहीं उनको भी मिलेगा आसानी से लोन

आज के दौर में सिविल क्रेडिट स्कोर का उपयोग बहुत सी बैंक लोन की पूंजी जमा करने या पुराने रिकॉर्ड के आधार पर करती हैं। लेकिन कुछ पात्र लोगों की सिविल किस्त ओवरड्यू एवं विविध कारणों से नेगेटिव हो जाती हैं जिन्हें किसी अन्य बैंक से लोन नहीं मिल पाता। बहुत सारे लोग प्रश्न पूछते हैं कि बिना क्रेडिट स्कोर के लोन कैसे लें? इस प्रश्न का साधारण उत्तर है Idbi Bank Loan जिसमें यदि आपकी सिविल नहीं भी बनी है तो आपको लोन मिल जाएगा। किसानों एवं मजदूरों के लिए यह बैंक विशेष तौर पर पशुपालन एवं मजदूरी लोन का प्रावधान करती हैं जिसमें आपके पास सामान्यतः दो भैंसे या गाये होनी चाहिए। इस आधार पर आपको 100000 तक का लोन 2 पशुओं पर मिल जाएगा।

यदि आपके पास पशु नहीं है तो भी आप बिना क्रेडिट स्कोर से Idbi का लोन ले सकते हैं यानी आप लोन लेने वाले व्यक्ति के साथ परिवार के ही किसी व्यक्ति का गवाह के तौर पर चित्रण लगा सकते हैं। जहां आपको मात्र एक नॉमिनी की गारंटी पर 1000000 तक का लोन आईडीबीआई बैंक से मिल जाएगा।

Spread the love

Lakhan singh

Professional article writer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *