TVS स्कूटर को दिन में तारे दिखाने आ रहा है Honda Stylo 160, लग्जरी लुक और फीचर्स में सबका बाप

Honda Stylo 160 Scooter 2024: आज के समय में मार्केट में बढ़ रही स्कूटर की डिमांड को देखते हुए कई सारे स्कूटर बाजार में लॉन्च हो रहे हैं। नई-नई कंपनियां मार्केट में अपना कब्जा जमाने के लिए नए-नए स्कूटर लांच कर रही है। होंडा कंपनी ने अपना एक और नया स्कूटर मलेशिया के बाजार में लॉन्च कर दिया है। अब होंडा कंपनी द्वारा Honda Stylo 160 स्कूटर को भारतीय बाजार के अंदर भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। यह स्कूटर दिसंबर 2024 तक भारत में दस्तक दे सकता है।

Honda Stylo 160 के फिचर्स

होंडा का यह स्कूटर फीचर्स के मामले में काफी बेहतर है। मलेशिया के बाजार में होंडा के इस स्कूटर को फीचर्स के मामले में काफी बेहतरीन माना जा रहा है। होंडा के इस Honda Stylo 160 स्कूटर में कंपनी ने एलईडी टेललाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, अलॉय व्हील्स, टेलिस्कोपिक फोर्क, स्मार्ट की, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डुअल ट्रिप मीटर, इको मोड जैसे कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो इसे काफी खास बना देते हैं।

Honda Stylo 160 का इंजन और माइलेज

अगर बात की जाए होंडा के इस स्कूटर की इंजन क्षमता और माइलेज को लेकर तो यह स्कूटर इंजन और माइलेज के मामले में भी काफी बेहतरीन है। होंडा का यह स्कूटर 160 सीसी के फुल इंजेक्ट इंजन के साथ में लॉन्च किया गया है। Honda Stylo 160 स्कूटर के माइलेज को लेकर बात करें तो इसमें आपको 60 किलोमीटर तक का माइलेज देखने को मिल जाता है।

Honda Stylo 160 की कीमत

कीमत को लेकर अभी कंपनी ने खुलासा नहीं किया है। होंडा के इस स्कूटर की कीमत के बारे में इसके लांच होने के बाद ही पता चल पाएगा। होंडा कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 2024 के दिसंबर माह में लॉन्च कर सकती है। यह स्कूटर भारत में लगभग ₹100000 तक की कीमत के साथ में लॉन्च किया जा सकता है।

108MP कैमरे के साथ में सस्ती बजट में आया Infinix का यह तूफानी 5G स्मार्टफोन, 5000mAh बैटरी में है शानदार फीचर्स

Spread the love

Leave a Comment