September 25, 2023

Bajaj Platina की खटिया खड़ी करने वाली Honda Shine 100, अब मोबाइल की कीमत में ले आइए घर

  WhatsApp Group Join Now

Honda Shine 100: वर्ष 2023 में यदि आप भी बेहतर माइलेज वाली बाइक खरीदना चाह रहे हैं और एक बेहतर विकल्प की तलाश में है तो अब आपकी है तलाश खत्म हो जाएगी क्योंकि हाल ही में होंडा कंपनी ने नए सेगमेंट के साथ मार्केट में अपनी सबसे बेहतरीन बाइक Honda Shine 100 लॉन्च कर दी है जो मार्केट में काफी समय से चर्चा मे रह रही बाइक bajaj Platina को टक्कर देने में सक्षम है। क्योंकि यह बाइक 100 सीसी इंजन के भीतर लगभग 75 किलोमीटर का माइलेज दे देती है जो इसे मार्केट में टिकने के लिए सबसे खास विकल्प बनाता है। साथ ही कंपनी ने की कीमत काफी कम रखी है।

Honda Shine 100 बाइक को मोबाइल की कीमत में खरीदें

वैसे तो भारत में इस बाइक की कीमत ₹80000 से शुरू होती है लेकिन यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए पर्याप्त पूंजी नहीं है तो कंपनी ने हाल ही में इस पर नया ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें आप इस बाइक को महज ₹10000 का डाउन पेमेंट देकर आसानी से खरीद सकते हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी के नजदीकी शोरूम या डीलरशिप के पास जाकर किसी भी बैंक गया कंपनी से अपनी बाइक पर फाइनेंस प्लान एक्टिवेट करवा लेना है जिसमें आपको 3 साल की अवधि से लेकर 5 साल की अवधि तक का लोन भुगतान भी मिलता है। जहां आज के दौर में ₹10000 के साथ काफी 4G मोबाइल बाजारों में उपलब्ध है ऐसे में आप ₹10000 का डाउन पेमेंट देकर मात्र मोबाइल की कीमत में Honda Shine 100 बाइक खरीद सकते हैं।

Honda Shine 100 को 2023 में किया गया लॉन्च

हौंडा कंपनी ने नए सेगमेंट वाली अपनी Honda Shine 100 बाइक को हाल ही में भारतीय बाजारों में लॉन्च किया गया है जिसे कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया है। इस बाइक का एक और वैरीअंट बाजारों में 125cc इंजन के साथ उपलब्ध हैं। कंपनी ने अपनी इस बाइक में 100 सीसी इंजन सेगमेंट के साथ इंजन का सेटअप रखा है जिसमें 9 लीटर तक का फ्यूल टैंक मिल जाता है। साथ ही यह बाइक 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 75 किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय कर सकता है जो इसे सबसे खास बनाता है। ऐसे में आप भी वर्ष 2023 में इस बाइक को ऑफर में खरीदते हुए आसानी से अपना काफी पैसा बचा सकते हैं।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *