Bullet की हेकड़ी निकाल देगी Honda की सबसे धाकड़ बाइक, धांसू फीचर्स के साथ कीमत काफी कम

Honda Hness CB350 New Bike: भारतीय मार्केट में आकर्षक डिजाइन सेगमेंट के भीतर दो पहिया बाइक को भारतीय मार्केट में ग्राहकों द्वारा जमकर पसंद किया जा रहा है जिसमें सबसे अपडेटेड जानकारी के मुताबिक Honda द्धारा Honda Hness CB350 को लांच कर दिया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर कभी प्रीमियम फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ Honda Hness CB350 को लॉन्च किया गया है जिसमें कंपनी द्वारा काफी आकर्षक डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसे सबसे अपडेटेड टेक्नोलॉजी के साथ निर्मित किया गया है।

Honda Hness CB350 का मुकाबला Bullet से होगा 

फिचर्स की बात करें तो Honda Hness CB350 को कंपनी द्वारा काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच किया गया है जिसका अपने फीचर्स की मदद से सीधा मुकाबला Bullet से हो रहा है। Honda Hness CB350 में इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल फ्यूल गेज, साइड स्टैंड अलर्ट, सर्विस रिमाइंडर इंडिकेटर, स्पीडोमीटर, मोबाइल एप कनेक्टिविटी, GPS नेविगेशन, USB चार्जिंग पोर्ट, अंडर सीट स्टोरेज, ओडोमीटर जैसे कई सारे फीचर्स दिए गए है। वही इस बाइक में फ्रंट में टेलीस्कोपिक और रियर में ट्विन हाइड्रोलिक सस्पेंशन क्वालिटी देखने को मिलती है।

Honda Hness CB350 का पावरफुल इंजन

Honda Hness CB350 मैं कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ 348.36 cc का धाकड़ इंजन दिया गया है जो कि 20.78 bhp @ 5500 rpm की मैक्सिमम पावर और 30 Nm @ 3000 rpm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इस बाइक के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। वही इस पावरफुल इंजन की मदद से यह बाइक अच्छी माइलेज जनरेट कर सकेगी।

Honda Hness CB350 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो होंडा कंपनी द्वारा अपनी Honda Hness CB350 को 209000 की कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इस बाइक को 350 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ एक बेहतर विकल्प बताया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Comment