पापा की परियों को दीवाना बनाने आई Honda EM1 इलेक्ट्रिक स्कूटर, 100Km रेंज में है सबसे धाकड़ फीचर्स

Honda EM1 Electric Scooter: भारतीय मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी होंडा आए दिन बाजार में नई-नई इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है। इसी बीच कंपनी ने अपनी एक और नई इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार रेंज और बजट के सेगमेंट में पेश कर दी है। होंडा कंपनी द्वारा दमदार फीचर्स के साथ में Honda EM1 Electric Scooter को बाजार में पेश कर दिया गया है। जो 100 किलोमीटर की रेंज और तेज रफ्तार के साथ दौड़ने की क्षमता के साथ में आती है।

Honda EM1 Electric Scooter Features

अगर बात करें फीचर्स को लेकर तो होंडा की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर आपको कई सारे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाते हैं। होंडा द्वारा इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, रिमोट स्टार्ट, रिमोट अनलॉक, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम जैसे कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। जो इस होंडा की इलेक्ट्रिक स्कूटर को काफी बेहतर बनाती है।

Honda EM1 Electric Scooter Motor & Range

अगर हम होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के मोटर और रेंज को लेकर चर्चा करें तो उसमें आपको शानदार मोटर देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 50.3 V 29 Ah लिथियम आयन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। वहीं इसमें 1700 वोल्ट की बीएलडीसी मोटर काफी इस्तेमाल किया गया है। प्लीज स्कूटर को एक बार चार्ज कर 100 किलोमीटर तक चलाया जा सकता है।

Honda EM1 Electric Scooter Price

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो होंडा कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को बजट रेंज के साथ ही बाजार में लॉन्च किया है जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। आप इस होंडा के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹95000 की कीमत के साथ में अपना बना सकते हैं। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 70 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ में आता है।

मात्र ₹15,000 की कीमत में घर लाएं Hero की यह धाकड़ बाइक, 60Kmpl माइलेज में है सबसे बेहतरीन

Spread the love

Leave a Comment