Creta की पतलून गली करने आ गई सस्ते बजट वाली Honda की नई कार, 26kmpl माइलेज के साथ सबसे बेस्ट

Honda Elevate Suv Car Launched: भारतीय मार्केट में फोर व्हीलर कारों के क्षेत्र में अब होंडा कंपनी ने वापसी कर ली है जिसमें अब कंपनी द्वारा हाल फिलहाल मिल रही लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ Honda Elevate Suv Car को लांच कर दिया गया है सर सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है जिसमें कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन और जबरदस्त फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है। Honda Elevate Suv Car की कीमत भी कंपनी द्वारा काफी कम रखी गई है जिसकी मदद से इसका सीधा मुकाबला भारतीय मार्केट में उपलब्ध Creta से होता है।

Honda Elevate Suv Car के फीचर्स काफी बेहतर

फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको सेगमेंट में सबसे बेस्ट मनी जाने वाली Honda Elevate Suv Car में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 7-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस फोन चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे फीचर्स मिलते हैं। सुरक्षा के लिए, इसमें छह एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग के साथ 360-डिग्री कैमरा जैसे काफी आधुनिक फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जैसे वर्ष 2023 में ग्राहकों के लिए काफी बेहतर और योग्य विकल्प के तौर पर पेश करते हैं।

Honda Elevate Suv Car मैं मिलेगा पावरफुल इंजन

पावरफुल इंजन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा एसयूवी सेगमेंट के भीतर Honda Elevate Suv Car को लॉन्च किया गया है जिसमें आपको 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया गया है, जो 121PS और 145NM उत्पन्न करता है। इसे या तो 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी के साथ रखा जा सकता है। लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक इस गाड़ी का माइलेज लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर बताया जा रहा है जो इस सेगमेंट में सबसे चर्चित मानी जाती है।

Honda Elevate Suv Car की कीमत

कीमत की बात की जाए तो भारतीय मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा सबसे लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली अपनी Honda Elevate Suv Car को 10.99 लख रुपए की कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर इस गाड़ी को ग्राहकों के लिए काफी बेहतर विकल्प बताया जा रहा है जिसका अपने बजट रेंज के भीतर सीधा मुकाबला Hyundai Creta से होता है।

Spread the love

Leave a Comment