Royal Enfield को फेल करने आ गई Honda CB350 बाइक, कम कीमत में मिलेगा आकर्षक डिजाइन

Honda CB350 Price Features: भारतीय मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा अपने ग्राहकों के लिए हाल फिलहाल में आकर्षक डिजाइन सेगमेंट के भीतर मशहूर बाइक Honda CB350 को लांच कर दिया है जो मार्केट में उपलब्ध अन्य दो पहिया बाइक की तुलना में काफी बेहतर विकल्प बताई जा रही है। सबसे लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो ग्राहकों को Honda CB350 में काफी प्रीमियम फीचर्स से देखने के लिए मिल जाएंगे जिसका आकर्षक डिजाइन निश्चित तौर पर भारतीय मार्केट में ग्राहकों को काफी हद तक आकर्षित कर देता है। Honda CB350 को कंपनी द्वारा पावरफुल इंजन के साथ लांच किया गया है जिसका माइलेज भी निश्चित तौर पर ग्राहकों को आकर्षित करेगा। वही लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो इसमें पावरफुल इंजन भी रखा गया है।

Royal Enfield को फेल करने आ गई Honda CB350 बाइक

Royal Enfield को टक्कर देने के लिए भारतीय मार्केट में होंडा कंपनी द्वारा अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Honda CB350 को लॉन्च किया है। Honda CB350 की हार्डवेयर और सस्पेंशन के कार्यों को करने के लिए इसमें आगे की ओर टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ गैस-चार्ज्ड रियर स्प्रिंग्स के द्वारा इस गाड़ी को नियंत्रित किया गया है।

Honda CB350 के प्रीमियम फीचर्स करेंगे आकर्षित

प्रीमियम फीचर्स की यदि जानकारी दी जाए तो होंडा कंपनी द्वारा Honda CB350 को काफी आधुनिक फीचर्स के साथ लांच किया गया है जिसमें एबीएस इंडिकेटर, हाई स्पीड अलर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कॉल नोटिफिकेशन, ईमेल नोटिफिकेशन, एसएमएस नोटिफिकेशन, टर्न बाय टर्न नेविगेशन सिस्टम के साथ आपको इसमें चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट जैसी एडवांस सुविधा मिलता है। जो कि आपको रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में देखने को नहीं मिलता है। 

Honda CB350 का पॉवर इंजन

Honda CB350 को संचालित करने के लिए इसमें 348.66 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 4-वल्व इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 5,500 आरपीएम पर 20.5bhp की शक्ति और 3,000 आरपीएम पर 29.4nm की पीक टॉर्क जनरेट करती है। यह इंजन पांच स्पीड गियर बॉक्स के द्वारा जोड़ा गया है। इस मोटरसाइकिल के साथ 130 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से सफर किया जा सकता है

Spread the love

Leave a Comment