टू व्हीलर मार्केट में धमाल मचाने आई Hero Xtreme 125R Bike, 48km माइलेज में है सबसे धाकड़ फीचर्स 

Hero Xtreme 125R Bike 2024 : टू व्हीलर के सेगमेंट में नई बाइक खरीदने वाले हैं ग्राहकों के लिए मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी हीरो ने बाजार में अपनी नई बाइक को लांच कर दिया है। हीरो कंपनी द्वारा बेस्ट टेक्नोलॉजी के फीचर्स और शानदार डिजाइन में  Xtreme 125R को लांच कर दिया गया है जिसमें दमदार इंजन और शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है। जो कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है। आज हम इस आर्टिकल के अंदर इस बाइक के बारे में चर्चा करेंगे कंपनी ने इस बाइक को 125 सीसी के इंजन के साथ में ऑफर किया है। जिसमें दमदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है। अगर आप भी अपने लिए कोई नई बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको एक बार इस बाइक के फीचर्स के बारे में जानना चाहिए।

Hero Xtreme 125R Engine 

अगर हम बात करें इंजन को लेकर तो कंपनी ने अपनी इस बाइक के अंदर दमदार इंजन कभी इस्तेमाल किया है। हीरो द्वारा इस बाइक में 125 सीसी के इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 11.39 bph की पावर और 10 nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यानी कि इंजन के मामले में भी हीरो द्वारा लांच की गई  Xtreme 125R बाइक काफी बेहतर है। जिसमें शानदार माइलेज भी देखने को मिल जाता है।

Hero Xtreme 125R Mileage

अगर हम बात करें माइलेज को लेकर तो माइलेज के मामले में भी हीरो की बाइक काफी बेहतर है। अगर आप भी अपने लिए कोई बाइक शानदार माइलेज और डिजाइन के साथ में खरीदना चाहते हैं जो दमदार इंजन में भी उपलब्ध हो तो आप एक बार हीरो की इस भाई की तरफ जा सकते हैं। हीरो की यह बाइक 125cc इंजन के साथ में 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है।

Hero Xtreme 125R Price

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो कंपनी ने अपने इस बाइक को बजट रेंज के साथ ही बाजार में लॉन्च किया है जो डिजाइन के मामले में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। अगर आप भी अपने लिए कोई बाइक खरीदना चाहते हैं तो बजट रेंज के अंदर आप हीरो की Xtreme 125R बाइक की तरफ जा सकते हैं।

₹5,000 सस्ता मिल रहा है Xiaomi का यह धाकड़ 5G स्मार्टफोन, 256GB स्टोरेज और 120W के चार्ज में सबसे बेस्ट

Spread the love

Leave a Comment