KTM का रास्ता साफ करने डेशिंग लुक के साथ आई Hero की धांसू बाइक,कम कीमत में किया Pulsar को फेल

Hero Karizma XMR Bike Launch New: भारतीय मार्केट में दो पहिया बाइक निर्माण के क्षेत्र में आजकल बहुत सारी कंपनियों ने वापसी कर ली है जिसमें लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक Hero द्वारा Hero Karizma XMR Bike को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य बाइक की तुलना में एक बेहतर विकल्प मानी जा रही है जिसका माइलेज और आकर्षक डिजाइन भी ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है। Hero Karizma XMR Bike में नई टेक्नोलॉजी के साथ कंपनी द्वारा काफी पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो अपने सेगमेंट की अन्य बाइक की तुलना में काफी बेहतर माना जा रहा है।

Hero Karizma XMR Bike की कीमत

कीमत की बात की जाए तो हीरो कंपनी ने भारतीय मार्केट में आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ अपनी सबसे बेहतर मानी जाने वाली Hero Karizma XMR Bike को 172000 की कीमत के साथ लांच किया है जिसकी कीमत के भीतर इस बाइक को काफी बेहतर और सस्ता विकल्प बताया जा रहा है जो सेगमेंट में सबसे बेस्ट बीमारी जा रही है।

Hero Karizma XMR Bike के बेहतरीन फीचर्स

Hero Karizma XMR Bike के फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ आपको काफी आकर्षक डिजाइन के चलते इस बाइक में लग्जरी फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमें आपको ड्यूल चैनल एबीएस, दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसडी फॉर्क्स, एलईडी लाइट्स, एलईडी टर्न इंडीकेटर, एलईडी डीआरएल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ ही धड़ाधड़ फीचर्स देखने को मिल जाते है।

Hero Karizma XMR Bike का माइलेज और इंजन बेहतर

इंजन और माइलेज के मामले में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली Hero Karizma XMR Bike में 210CC का लिक्विड कूल्ड इंजन मिल सकता है। जिसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें लगे इंजन की क्षमता 25 बीएचपी की अधिकतम पावर और 30 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने की हो सकती है। इस पावरफुल इंजन की मदद से संभावित तौर पर यह बाइक लगभग 55 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम बन सकती है।

Spread the love

Leave a Comment