September 25, 2023

Pulsar की बेइज्जती करने मार्केट में लॉन्च हुई Hero की तूफानी बाइक, कमाल के डिजाइन मे सब फेल

  WhatsApp Group Join Now

Hero Karizma New Bike: बाइक खरीदने वाले ग्राहक आमतौर पर अपनी बाइक में आकर्षक डिजाइन और बेहतर सीटिंग कैपेसिटी को देखते हैं जहां हाल फिलहाल में Hero कंपनी ने नए सेगमेंट और बेहतरीन फीचर्स के साथ अपना नया बाइक Hero Karizma New लॉन्च करने का फैसला लिया है जो अपने नए अपडेटेड वर्जन ने बाजारों में उपलब्ध गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम है। Hero Karizma New के डिजाइन भी कंपनी द्वारा काफी बेहतर बनाया गया है जिसमें आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ काफी सपोर्ट ही डिजाइन देखने के लिए मिल जाता है जिसके फ्रंट की तरफ कंपनी ने चौड़ा बंपर लगाया है।

Hero Karizma New के फिचर्स

Hero Karizma New के डिजाइन की बात की जाए तो नए सेगमेंट केसरी इसमें कंपनी द्वारा बेहतरीन फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आपको सामने की ओर आक्रामक फेयरिंग हेडलैंप, डिजाइनर फ्यूल टैंक, ब्लैक-आउट अलॉय व्हील्स, उठे हुए हैंडलबार, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, एक स्प्लिट सीट, स्मूथ रियर सेक्शन और अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट जैसे डिज़ाइन एलिमेंट्स के कारण इसे एक स्पोर्टी लुक मिलता है। Hero Karizma New में टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और रियल-टाइम फ्यूल एफिशिएंसी इंडिकेटर के साथ एक फुल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिल सकता है।

Hero Karizma New का इंजन

इंजन की बात की जाए तो कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी और नए सेगमेंट के साथ अपनी Hero Karizma New बाइक में 210 सीसी का पावरफुल इंजन लगाया है जिसकी मदद से यह इंजन लगभग 25bhp की पावर और 30Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम बन जाता है। शादी यदि इसके माइलेज की बात की जाए तो संभावित तौर पर यह लगभग 55 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकेगी।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *