UPI पेमेंट वाला Gpay ने निकाला नया लोन ऑफर, अब घर बैठे 5 मिनट के आवेदन पर मिलेगा 5 लाख का लोन

Gpay Loan Apply: लोन लेने के लिए आजकल कई ग्राहक तरह-तरह के बैंकों और संस्थानों में जाते हैं लेकिन बैंक की पॉलिसी के अनुसार पात्रता नहीं होने के कारण कुछ लोगों को आसानी से लोन नहीं मिल पाता है। लेकिन हाल ही में यूपीआई पेमेंट वाले एप्लीकेशन gpay ने नया लोन ऑफर एक्टिवेट किया है जिसमें कोई भी ग्राहक मात्र 5 मिनट के ऑनलाइन आवेदन के द्वारा घर बैठे ₹500000 तक का लोन ले सकता है। ऐसे में यदि वर्ष 2023 में आप भी लोन लेना चाहते हैं तो Gpay Personal Loan आपके लिए न्यूनतम ब्याज दर और ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के साथ बेहतर विकल्प हो सकता है।

Gpay से मिलेगा Personal Loan

Gpay सभी बैंको का पैसा एक बैंक से दुसरे बैंक में UPI या Account और IFSC के मदत से ट्रान्सफर कराता हैं यानी थर्ड पार्टी का काम करता हैं इसी प्रकार जिसने हाल ही मे Google Pay Loan फिचर को एक्टिवेट किया है जिसकी मदद से कोई भी ग्राहक घर बैठे ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से लोन के लिए आवेदन कर सकता है।

Google Pay Loan के लिए आवश्यक दस्तावेज

  • पैन कार्ड
  • एड्रेस प्रूफ
  • आधार कार्ड
  • इलेक्ट्रिसिटी बिल
  • बैंक स्टेटमेंट पासबुक

Gpay Loan पर कितना ब्याज दर लगेगा

Gpay से लोन लेने के लिए ग्राहकों के मन में सबसे पहला सवाल यह रहता है कि क्या बैंकों की तुलना में Gpay पर कम ब्याज दर में लोन मिलता है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस लोन में आपको काफी कम ब्याज दर देना पड़ता है जिसकी वजह से यह ₹500000 के भीतर सबसे सस्ते लोन में भी शामिल है। आपको लोन भरने की अवधि 3 महीने से लेकर 5 साल तक की मिल जाती है और इसमें ब्याज शुरुआती समय में 1.33% है ओर उसके बाद आप अपने चुने गए प्लान के हिसाब से यह Emi बना सकते हैं ।

Gpay Loan के लिए आवेदन कैसे करे

यदि आप भी Gpay लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आपको प्ले स्टोर से इसका आधिकारिक एप्लीकेशन डाउनलोड करना होगा जिसके पश्चात आपको उसमें अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा। अकाउंट क्रिएट करने के बाद आपके सामने होम पेज खुल जाएगा जिसमें आप को Gpay Loan के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। अब आपके सामने फाइनेंस ऑप्शन पर जैसे ही आप क्लिक करते हैं वैसे ही आपको कुछल Loan देने वाली कंपनी के नाम दिखाई देंगे जैसे कि Just Money,Money View Loan, Bajaj Finance आदि। अब आप इन कंपनियों या बैंकों के लोन को आसानी से विजिट करते हुए घर बैठे Gpay के माध्यम से लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं।

Spread the love

Leave a Comment