ओ तेरी! Google का यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है इतना सस्ता, कीमत देख लोगों ने लगाई खरीदने की लाइन

Google Pixel 7a Discount Offer: साथियों अगर आप भी अपने लिए कोई नया स्मार्टफोन डिस्काउंट कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अभी शानदार मौका बना हुआ है क्योंकि गूगल के सबसे बेहतरीन और शानदार स्मार्टफोन Google Pixel 7a के ऊपर अभी फ्लिपकार्ट द्वारा शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके अंदर अगर आप गूगल के इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आप इसे इसकी निर्धारित कीमत से भी काम की कीमत में खरीद सकते हैं। चलिए जानते हैं गूगल के इस स्मार्टफोन के डिस्काउंट कीमत के साथ में इसकी स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी के बारे में भी जानकारी।

Google Pixel 7a Discount Offer

अगर आप गूगल का कोई नया स्मार्टफोन डिस्काउंट में चाहते हैं तो फिर आप फ्लिपकार्ट पर गूगल के Google Pixel 7a स्मार्टफोन की तरफ जा सकते हैं। क्योंकि अभी फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के ऊपर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को ₹40000 की कीमत के साथ में बाजार में लॉन्च किया है। लेकिन फ्लिपकार्ट द्वारा अभी इस स्मार्टफोन को केवल ₹33,999 की कीमत के साथ में बेचा जा रहा है। यानी कि आपको इस स्मार्टफोन पर लगभग ₹6000 का डिस्काउंट सीधा देखने को मिल जाता है। साथ ही आप अपने फोन की कंडीशन के ऊपर ₹30,000 तक का एक्सचेंज बोनस भी प्राप्त कर सकते हैं।

Google Pixel 7a Specs

अगर हम बात करें गूगल स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन को लेकर तो गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन में 6.1 इंच की फुल एचडी प्लस OLED डिस्प्ले का इस्तेमाल किया है जो शानदार रिफ्रेश रेट में देखने को मिल जाती है। कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को और भी बेहतर बनाने के लिए इसमें एंड्रॉयड 14 के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का भी इस्तेमाल किया है। बात करें परफॉर्मेंस को लेकर तो गूगल ने इसमें Tenson G2 के चिपसेट प्रोसेसर का भी इस्तेमाल किया है।

Google Pixel 7a Battery

बैटरी बैकअप के मामले में भी गूगल का स्मार्टफोन काफी तगड़ा है। क्योंकि गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन की बैटरी को बेहतर बनाने के लिए इसमें 4410mAh की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है। जो 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ में देखने को मिल जाती है।

Google Pixel 7a Camera

अगर हम बात करें कैमरा क्वालिटी को लेकर तो गूगल के इस स्मार्टफोन में कंपनी ने 64 मेगापिक्सल के मुख्य प्राइमरी कैमरे का इस्तेमाल किया है जिसके साथ में 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस देखने को मिल जाता है। गूगल ने अपने इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग वाली यूजर्स के लिए भी 13 मेगापिक्सल की सेल्फी कैमरे का इस्तेमाल किया है जो कि बजट रेंज में काफी बेहतर कैमरा है।

200MP कैमरे के साथ iPhone की चमक ढीली करने आया Realme स्मार्टफोन, 67W चार्जर से 30 मिनट में होगा चार्ज

Spread the love

Leave a Comment