बिना कागजी आवेदन के मोबाइल पर ही मिल रहा है 5 लाख तक का पर्सनल लोन,बिना क्रेडिट स्कोर के आसान किस्ते

Moneyview Loan kaise le: आज के दौर किसी भी बिजिनेस को शुरू करने के लिए लोन या पूंजी की आवश्यकता होती है जिसके चलते आप तरह तरह के संसथान या बैंक में जाकर लोन के अप्प्रोवेल के लिए रिक्वेस्ट करते रहते है। आज की टेक्नोलॉजी काफी आसान हो गयी है जिसमे आप घर बैठे बैठे लोन के लिए आवेदन कर सकते है। आप लोन के लिए न भटकते हुए आपने मोबाइल से ही MONEYVIEW के जरिये 5 लाख तक का लोन बिना किसी कागजी कार्यवाही के ले सकते है। आप आसान किस्तों और कम ब्याज दर में इस लोन का लाभ ले सकते है जिसके चलते लोन भरते वक्त आपको किसी भी तरह की दिक्कत नहीं आएगी। इस तरह के धमाकेदार लोन में केवल एक मोबाइल की आवशयकता होती है है जिसके माध्यम से लोन की पूरी प्रोसेस आसानी से पूरी कर सकते हैं। कई प्राइवेट व सरकारी बैंक या संसथान ऐसे भी है जो अधिक ब्याज दर और लेट लोन पेमेंट करते है लेकिन ऐसी सारी परेशानियों को दूर करने के लिए यह लोन आम आदमी से लेकर आमिर व्यक्ति को बेहतर सुविधाए प्रदान करता है।

5 लाख तक के इस लोन में आपके पास एक मोबाइल या कंप्यूटर होना आवश्यक है। फिर आप इसमें MONEYVIEW का ऑफिसियल एप डाउनलोड करना होगा। जिसके बाद उसमे अपना रजिस्ट्रेशन कम्पलीट करे, रजिस्ट्रेशन के बाद आपको लोन के सेक्शन पर क्लिक करना होगा जिसमे आपको 5 लाख तक का लोन लेने का ऑप्शन होगा। 5 लाख तक का यह पर्सनल लोन आपको काम ब्याज दर पर मिलेगा जिसकी जानकारी आप MONEYVIEW की ऑफिसियल वेबसाइट पर ले सकते है। जहा आपको लोन से सम्बंधित सभी दस्तावेजों और शर्तो
को पढ़ लेना है उसके बाद ही इसके लिए अप्लाई करे। लोन के जरुरत मंद लोगो को इसकी जानकारी पहुचहने के हमने इसकी इनफार्मेशन भी पड़ी जिसमे हमें इसके इसके लीगल होने की पुष्टि हुई। MONEYVIEW का यह पर्सनल लोन ग्राहकों के लिए बेहतर परिणाम लेकर प्लेस्टोर पर अच्छी रेटिंग के साथ मौजूद है।

इस पर्सनल लोन की कुछ विशेषताए

इस लोन का सुझाव इस लिए बेहतर हैं क्योकि इसमें आपकों 10 हजार से लेकर 5 लाख तक का लोन आसानी से मिल जाता है जिसके लिए आवशयक दस्तावेजों की जरुरत न के बराबर है। सामन्यतः MONEYVIEW के इस लोन के लिए आपको आधार कार्ड और पैनकार्ड की आवशयकता होती है जिनके वेरीफाई होने के बाद आपको लोन आवेदन के लिए स्वीकार कर लिया जायेगा । सुविधा अनुसार आप इस लोन को 60 महीने तक के समय में कम किस्तों के द्वारा चुका सकते हैं। आप अपनी सुविधा के अनुसार लोन की पुनभुगतान अवधि भी बढ़ा सकते हैं। साथ ही मनीव्यू के द्वारा दिया गया लोन अमाउंट 24 घंटे के अंदर आपके खाते में क्रेडिट हो जाता है जिसके लिए सामान्यतः प्रोसेस के तौर पर 6 से 7 दिन लगते हैं।

अन्य पर्सनल लोन की तुलना में मनीव्यू आपको बेहतर एक्सपीरियंस के साथ मात्र 1 दशमलव 35% प्रतिमाह की ब्याज दर पर लोन प्रदान करता है जो बहुत ही कम और आपके बजट के अनुकूल है। जैसा कि हमने आपको कहा यहां आपको कागज रहित प्रक्रिया से लोन मिल जाएगा यानी आपकी पूरी प्रोसेस डिजिटल माध्यम से कंप्लीट हो जाएगी।

कम क्रेडिट स्कोर पर भी मिल जाएगा लोन

यहां लोन कंपनी कम क्रेडिट स्कोर पर भी लोन देने का प्रावधान रखती है। आजकल बहुत सारी बैंकों में क्रेडिट स्कोर 730 से ऊपर होना चाहिए तभी लोन मिलता है लेकिन Moneyview से लोन लेने के लिए आपको मात्र 630 क्रेडिट स्कोर की आवश्यकता होती है। लोन की राशि कंपनी द्वारा आपके सिविल स्कोर कम या ज्यादा होने के लिए स्तर प्रदान की जाती है। इन्हीं कारणों की वजह से मनीव्यू का यह लोन अन्य सभी लोन से बेहतर साबित होता है।

Disclaimer: हमारे द्वारा दी गई सभी जानकारी Moneyview की ऑफिशियल वेबसाइट से ली गई है जिसके माध्यम से ही हमने यह लेख लिखा है। साथ ही लोन देने वाले इस संस्था को भारत में लीगल घोषित किया हुआ है जिससे लाखों लोग लाभान्वित है।

Spread the love

Lakhan singh

Professional article writer

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *