Jio कंपनी ने क्रिकेट प्रेमियों को दिया सबसे बड़ा तोहफा, अब Jio Cinema पर इतने रुपए में दिखेगा IPL 2023

IPL 2023 On Jio Cinema: भारत में क्रिकेट प्रेमियों को आईपीएल का हर वर्ष इंतजार रहता है जहां कई लोग आईपीएल को लाइव स्ट्रीम पर देखने के लिए तरह-तरह के रिचार्ज करवाते हैं लेकिन इस बार क्रिकेट प्रेमियों को खुश करते हुए Jio ने वर्ष 2023 के आईपीएल के लिए एक ऐसा दांव फेका है जिससे यूजर पहले के मुकाबले काफी सस्ते में Ipl 2023 को लाइव देख सकेंगे। अब ऐसे में आपके मन में सवाल आता होगा कि जियो द्वारा वर्ष 2023 का आईपीएल Jio Cinema पर दिखाया जाएगा जिसमें क्या किसी अन्य रिचार्ज की आवश्यकता होगी? तो हम बता दें कि जिओसिनेमा पर आईपीएल 4K क्वालिटी में बिल्कुल मुफ्त में दिखाया जाएगा लेकिन इसमें आपका अधिक इंटरनेट डाटा इस्तेमाल होगा जिसके खर्च की जानकारी की खबर में हम आपको देने वाले हैं।

अब Jio Cinema पर इतने रुपए में दिखेगा आईपीएल

Jio Cinema पर IPL 2023 का प्रसारण फ्री में होगा लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिओसिनेमा पर उच्च क्वालिटी में आप आईपीएल देखेंगे जिसकी वजह से आपका इंटरनेट डाटा अधिक खर्च होगा। सामान्य आंकड़ों की बात करें तो वर्ष 2023 का एक आईपीएल मैच जिओसिनेमा पर देखने में ग्राहक का कुल 1.5 जीबी डाटा से लेकर 2.5 जीबी डाटा खर्च होगा। जिओ कंपनी अपने कई डाटा पैक मार्केट में अवेलेबल करवाती हैं जहां 1GB डाटा पैक की कीमत ₹15 से शुरू होती है ऐसे में यदि आप आई पी एल 2023 का मुफ्त में आनंद उठाना चाहते हैं तो पहले से ही महीने का बड़ा रिचार्ज प्लान अपने मोबाइल में एक्टिवेट करवा सकते हैं ताकि आपको बाद में किसी भी प्रकार के डेटा एड करने की जरूरत ना पड़े।

Jio ने IPL 2023 दिखाने मे लगाया गेम प्लान

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जिओ कंपनी ने आईपीएल के प्रसारण के लिए हजारों करोड़ रुपए दिए जहां कहीं एक्सपर्ट का मानना है कि जिओ कंपनी अन्य सब्सक्रिप्शन वाले प्लेटफार्म की तुलना में जिओसिनेमा पर फ्री में आईपीएल दिखाते हुए अधिक प्रॉफिट हासिल कर पाएगी क्योंकि मैच देखने के लिए आमतौर पर यूजर को jio के बड़े रिचार्ज प्लान को अपने सिम नेटवर्क में ऐड करना होगा। ऐसे में कई लोगों के मन में यह सवाल था कि जिओसिनेमा पर आईपीएल फ्री में दिखेगा या नहीं तो इससे जुड़े सारे जवाब हमने इस खबर में दे दिए हैं।

Spread the love

Leave a Comment