बिजनेस के लिए अब चुटकियों मे मिलेगा पैसा, ePaylater दे रहा 10 मिनट के आवेदन में 25 लाख का लोन

ePayLater App Loan: यदि आप भी वर्ष 2023 में अपना नया बिजनेस शुरू करने के लिए लोन लेना चाहते हैं और आपके पास काफी कम पात्रता है तो अब आपको टेंशन करने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मार्केट में एक ऐसा एप्लीकेशन आ चुका है जिसकी मदद से ग्राहक काफी कम पात्रता के साथ आसानी से 25 लाख रुपए तक का बिजनेस लोन ले रहे हैं। ePayLater Loan लेने के लिए आपको प्ले स्टोर से आधिकारिक एप डाउनलोड करना होता है जिसके बाद मात्र 10 मिनट की ऑनलाइन प्रोसेस के माध्यम से आपका लोन अप्रूव हो जाता है।

ePayLater App Loan के लिए यह पत्रता होनी जरूरी

इस लोन एप्लीकेशन से बिजनेस लोन लेने के लिए ग्राहक को विभिन्न पात्रता पूरी करनी होती है जहां एप्लीकेशन की पॉलिसी के अनुसार ग्राहक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए वही ग्राहक का क्रेडिट स्कोर लोन की राशि के अनुसार सही होना चाहिए। यह लोन एप्लीकेशन केवल भारतीय नागरिकों को लोन देने का कार्य करता है जिसमें आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति डॉक्यूमेंट होना चाहिए जिसमें आप यह प्रूफ कर सके कि आप भारतीय नागरिक हैं। साथ ही इसमें बिजनेस लोन के लिए आय का प्रूफ मांगा जाता है जिसे जमा करना अनिवार्य है।

ऑनलाइन आवेदन करते हुए मिलेगा 25 लाख का बिजनेस प्लान

ePayLater App से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करना होगा जहां एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के पश्चात आपको इसमें अपना अकाउंट बनाना होगा। अब आप लोन के लिए आवेदन करने हेतु एलिजिबल हो जाएंगे जहां लोन ऑप्शन पर क्लिक करते हुए ऑनलाइन 10 मिनट में अपना फॉर्म भरकर आप आसानी से 25 लाख रुपए के बिजनेस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया समाप्त होने के पश्चात एप्लीकेशन द्वारा आपकी पात्रता जांच की जाएगी जिसके 24 घंटे बाद लोन की राशि आपके अकाउंट में ट्रांसफर कर दी जाती है।

डिस्क्लेमर: इस खबर मैं हम किसी भी प्रकार की एप्लीकेशन को प्रमोट करने का कार्य नहीं कर रहे हैं यह नॉलेज ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट द्वारा ली गई है। साथ ही पूरा वेरीफाई करने के बाद ही आपके साथ किसी भी एप्लीकेशन के लोन की जानकारी साझा की जाती है। साथिया यदि आप लोन लेने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हैं तो पहले इस एप्लीकेशन के बारे में एक्सपर्ट या फिर इंटरनेट पर जानकारी हासिल कर ले या फिर कंपनी की प्राइवेसी पॉलिसी को ठीक से पढ़ ले।

Spread the love

Leave a Comment