Bank Of Barora के इस पर्सनल लोन को देख SBI की उड़ी नींदे, 5 मिनट मे 50,000 के लोन के दिवाने हुए लोग

BOB New Personal Loan: आजकल कई सारी बैंकों ने अपने पॉलिसी में बदलाव करते हुए लोन नियमों को बदल दिया है जहां अब किसी भी आम नागरिक को लोन के लिए आवेदन करने के लिए काफी समय लगता है जिसमें वह लोन एप्लीकेशन प्रोसेस और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन से थक कर आखिरी में अपने लोन लेने के फैसले को बदल देता है लेकिन अब बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने ऐसे ग्राहकों के लिए नया लोन निकाल लिया है जिसमें ग्राहकों को मात्र 5 मिनट की ऑनलाइन प्रोसेस के माध्यम से आसानी से ₹50000 तक का लोन मिल जाएगा। लोन के खास बात यह है कि इसमें काफी कम पात्रता की आवश्यकता है जहां पहले की तुलना में कंपनी ने इस लोन को ग्राहकों के हित में लागू किया है।

BOB से 5 मिनट में मिलेगा ₹50000 का लोन

Bob यानी बैंक ऑफ बड़ौदा ने अपना यह लोन ग्राहकों का समय बचाने के लिए एक्टिवेट किया है जिसमें काफी कम समय के आवेदन में ग्राहकों को आसानी से ₹50000 का लोन मिल पाएगा। इस लोन को लेने के लिए आवेदक के पास एक अच्छा क्रेडिट स्कोर होना आवश्यक है। साथ ही यदि कोई ग्राहक ज्यादा अमाउंट का लोन लेना चाहता है तो बैंक द्वारा उसके क्रेडिट स्कोर के आधार पर लोन का अमाउंट बढ़ाया जा सकता है।

बैंक ऑफ बड़ौदा से पर्सनल लोन के लिए पात्रता

Bob Personal Loan के लिएआवेदक की न्यूनतम आयु कम से कम 21 वर्ष और अधिकतम आयु 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। आवेदक किसी भी शैक्षणिक संस्थान (केंद्र/राज्य सरकार/लिस्टेड पब्लिक लिमिटेड कंपनी, आदि) में न्यूनतम 1 वर्ष की निरंतर सेवा में होना चाहिए। इन सभी पात्रता को फॉलो करते हुए कोई भी ग्राहक आसानी से बैंक ऑफ बड़ौदा से मात्र 5 मिनट में लोन के लिए आवेदन करते हुए आसानी से ₹50000 का लोन पा सकते हैं।

Bob Personal Loan के लिए आवेदन कैसे करें

बैंक ऑफ बड़ौदा के इस लोन के लिए आवेदन करने के लिए आपको सबसे पहले कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जहां लोन के ऑप्शन पर क्लिक करते हुए ग्राहक मात्र 5 मिनट की ऑनलाइन प्रोसेस के जरिए आसानी से ₹50000 का लोन पा सकते हैं। यदि आप इस लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन नहीं करना चाहते तो बैंक ने ऑफलाइन आवेदन की सुविधा भी जारी कर रखी है जहां आप अपने नजदीकी बैंक ऑफ बड़ौदा बैंक ब्रांच में जाकर आवेदन फॉर्म भरते हुए लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Spread the love

Leave a Comment