Bharat Pe Loan: घर बैठे मात्र 2 मिनट में मिलेगा भारत पे से 7 लाख का लोन, अशनीर ग्रोवर ने खुद बताया फायदा

Bharat Pe Loan: देश के सबसे भरोसेमंद पेमेंट एप्लीकेशन और QR सुविधा देने वाले एप्लीकेशन Bharat Pe ने हाल ही में अपने ग्राहकों को वर्ष 2023 का सबसे बड़ा तोहफा दिया है जहां एप्लीकेशन की तरफ से अधिकारी घोषणा की गई है कि अब ग्राहकों को काफी कम ब्याज दर और पात्रता मापदंड के चलते ₹700000 तक का लोन आसानी से मिल जाएगा। Bharat Pe के को फाउंडर अशनीर ग्रोवर भी आजकल नए-नए पॉडकास्ट में जाते हुए ग्राहकों को
Bharat Pe Loan के फायदे बता रहे हैं जहां कंपनी ने काफी समय पहले से ही लोन सुविधाओं को लागू करते हुए अपने ग्राहकों को सीधा फायदा पहुंचाया था। ऐसे में यदि आप भी वर्ष 2023 में लोन लेने की सोच रहे हैं तो Bharat Pe लोन सुविधा के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है।

Bharat Pe से मिलेगा 7 लाख का Loan

Bharat Pe एप्लीकेशन ने हाल ही में ₹700000 का एक नया लोन जारी किया है जिसमें आप मात्र 2 मिनट की ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के चलते आसानी से घर बैठे इस लोन को प्राप्त कर सकते हैं। इस लोन के सबसे बड़े भाई दो में से एक इसका ब्याज दर और कम पात्रता मापदंड है जहां आप काफी कम पात्रता और बिना किसी सैलरी प्रूफ के आसानी से Bharat Pe Loan प्राप्त कर सकते हैं।

Bharat Pe Loan के लिए पात्रता मापदंड

QR स्केनर और ट्रांजैक्शन एप्लीकेशन Bharat Pe से लोन लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम पात्रता मापदंड को पूरा करना होता है जहां एप्लीकेशन की पॉलिसी के अनुसार ग्राहक की न्यूनतम आयु 18 वर्ष होनी चाहिए। साथ ही ग्राहक का क्रेडिट इतिहास 700 से अधिक होना आवश्यक है जिसे देखते हुए ही एप्लीकेशन द्वारा लोन अमाउंट और ब्याज दर निर्धारित की जाती हैं। इस लोन को लेने के लिए आपका Business Account Bharat Pe से लिंग का होना चाहिए।

Bharat Pe Loan पर ब्याज दर और प्रोसेसिंग शुल्क

Bharat Pe एप्लीकेशन से लोन लेने के लिए आपको मंद पसंद ईएमआई अवधि चुनने का अवसर मिल जाता है जहां यदि आप लोन लेते वक्त 36 महीनों की लोन भुगतान अवधि को चुनते हैं तो आपको ₹700000 के लोन पर 22 प्रतिशत तक का ब्याज दर देना पड़ सकता है। साथ ही लोन प्रोसेस करते वक्त Bharat Pe एप्लीकेशन द्वारा 2% तक का प्रोसेसिंग शुल्क लिया जाता है जो आपके लोन अमाउंट में से काटा जाता है।

Bharat Pe Se Loan के लिए आवेदन कैसे करें

यदि आप भी ₹700000 के इस लोन के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो आपके पास Bharat Pe बिजनेस अकाउंट होना आवश्यक है जहां आप Loan ऑप्शन पर क्लिक करते हुए लोन की आवेदन प्रक्रिया में आगे बढ़ सकते हैं। जैसे ही आप लोन ऑप्शन पर क्लिक करेंगे आपके सामने ओटीपी वेरीफिकेशन का एक पेज खुल जाएगा जहां अपने रजिस्टर मोबाइल नंबर पर आए ओटीपी को पेज पर डालकर आप लोन प्रक्रिया में आगे बढ़ सकते हैं। यह पूरी प्रक्रिया करने के बाद Bharat Pe द्वारा आपकी पात्रता जांच की जाएगी जिसके पश्चात यदि आप लोन के लिए पात्र पाए जाते हैं तो एप्लीकेशन द्वारा लोन का अमाउंट आपके बैंक में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

Spread the love

Leave a Comment