इन बैंको ने चलाया स्कूटर फाइनेंस ऑफर, मात्र 12,484 रुपये मे 0% की ब्याज दर पर खरीदे स्कूटर

Scooter Finance Offer: पिछले 1 साल में फाइनेंस सेक्टर ने उच्च स्तर की ग्रोथ पकड़ ली है जहां पहले लोन फाइनेंस हुआ करते थे लेकिन अब फोर व्हीलर और टू व्हीलर वाहन भी फाइनेंस सेवा में उपलब्ध है। कुछ बैंक स्कूटर टू व्हीलर वाहन खरीदने के लिए अपने ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर के साथ जीरो प्रतिशत ब्याज दर पर फाइनेंस सेवा उपलब्ध कराते हैं, जिसके तहत ग्राहक काफी कम डाउन पेमेंट और EMI मे लोन का लाभ उठाते है। ऐसे में यदि आप भी हाल फिलहाल में कोई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो axis Bank, SBI, hdfc और ICIC bank के कार्ड पर हाल ही में फ्लिपकार्ट पर बंपर ऑफर चल रहा है। चलिए इस ऑफर के बारे में जानते हैं।

0% ब्याज दर पर मिलेगा इलेक्ट्रिक स्कूटर

फ्लिपकार्ट पर हाल ही में axis Bank, SBI, hdfc ,icici bank के क्रेडिट कार्ड पर बंपर ऑफर एक्टिव हुआ है जिसके चलते ग्राहक Okaya Freedom Li-2 EV Scooter को 0% ब्याज दर के साथ मात्र ₹12484 में खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर खुशी समय के लिए एक्टिव हैं जहां ग्राहक इसका लाभ उठाकर नया स्कूटर खरीद सकते हैं।

ऐसे मिलेगा फाइनेंस ऑफर का लाभ

इस फाइनेंस ऑफर( Finance Offer) का लाभ फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग एप पर मिलेगा जहां Okaya Freedom Li-2 नामक इलेक्ट्रिक स्कूटर को यदि आप फाइनेंस कराते हैं तो axis Bank, SBI, hdfc और ICIC bank के कार्ड से EMI Option सिलेक्ट करे। इस तरह यदि आप इन सिलेक्टेड बैंक के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने की प्रक्रिया को आगे बढ़ाएंगे तो आपको मात्र 12484 रुपए की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल जाएगा।

फाइनेंस ऑफर पर मिलेंगे यह बेनिफिट्स

ऐसे में यदि आप इन सिलेक्टेड बैंक से फ्लिपकार्ट पर पेमेंट करते हैं या फाइनेंस ऑफर का लाभ उठाते हैं तो फ्लिपकार्ट द्वारा अतिरिक्त कैशबैक भी दिया जाएगा। क्योंकि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को फ्लिपकार्ट में साझेदारी के रूप में अपने ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर लिस्टेड किया है जिस की खरीद से ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के लिए फ्लिपकार्ट कैशबैक भी दे रहा है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *