पेटीएम यूपीआई एप्लीकेशन से प्रतिदिन ₹1100 कमाने का बेहतरीन मौका, ऐसे होगी घर बैठे कमाई

भारत के सबसे पॉपुलर यूपीआई ऐप में शामिल पेटीएम( Paytm) हाल ही में अपने ग्राहकों को कमाई करने का बेहतरीन अवसर जा रहा है जिसमें ग्राहक प्रतिदिन ₹1100 या उससे भी अधिक रुपए की कमाई कर सकते हैं। पेटीएम ने वर्ष 2023 की शुरुआत में अपने रेफर एंड के नियमों में बदलाव किया है ऑफर का लाभ उठाते हुए ग्राहक घर बैठे आसानी से अनगिनत रुपए कमा सकेंगे। हालांकि यह रेफर एंड अर्न ऑफर पहले से ही मौजूद है लेकिन पेटीएम में हाल-फिलहाल में ही इसमें बदलाव किए हैं जिसके बाद ग्राहकों को काफी कम शर्तें पूरी करने पर ही रिवार्ड के तौर पर कमाई हो जाएगी।

पेटीएम से प्रतिदिन होगी ₹1100 की कमाई

Paytm पर हाल ही मे नया Refer And Earn ऑफर एक्टिव हुआ है जिसमें यूजर काफी कम शर्तों को पूरा करते हुए आसानी से प्रति रेफर पर ₹100 की कमाई कर सकते हैं। ऐसे में यदि आप प्रतिदिन 11 रेफर कर लेते हैं तो पेटीएम द्वारा आपको ₹1100 की कमाई घर बैठे हो जाएगी। रेफर करने के लिए आपको पेटीएम द्वारा दी गई शर्तों का पालन करना पड़ता है जिसके पश्चात यदि आप रेफर के लिए योग्य पाए जाते हैं तो कंपनी की तरफ से प्रति रेफर पर ₹100 का बोनस दिया जाता है।

ऐसे करें पेटीएम ऐप से रेफर

ऑनलाइन जीपीएल पेमेंट एप पेटीएम से रेफर करने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर से इस ऐप को डाउनलोड करते हुए अपनी आईडी बना लेनी है जिसके पश्चात था रेफर करने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे, सफलतापूर्वक अकाउंट क्रिएट करने के पश्चात आपको पेटीएम ऐप में अपनी एक्स रेफरल लिंक मिलेगी जिसके माध्यम से आप अपने दोस्तों को पेटीएम ऐप में इनवाइट करते हुए ₹100 का बोनस तुरंत प्राप्त कर सकते हैं।

10 मिनट में क्रेडिट हो जाएगी रेफर की राशि

जैसे ही आप पेटीएम की शर्तों के अनुसार अपना रेफर कंप्लीट कर लेते हैं तो कंपनी द्वारा मात्र 10 मिनट में रेफरल बोनस की राशि आपके अकाउंट में डायरेक्ट क्रेडिट कर दी जाती है। साथ ही कुछ मामलों में यह राशि पेटीएम वॉलेट में भी क्रेडिट होती हैं।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *