BOI Personal Loan: बैंक ऑफ इंडिया से 10 मिनट में आवेदन करने पर मिलेगा 20 लाख का पर्सनल लोन

BOI Personal Loan: बैंक ऑफ इंडिया ने हाल ही में एक नया पर्सनल लोन शुरू किया है जिसमें ग्राहकों को मात्र 10 मिनट की ऑनलाइन प्रक्रिया के माध्यम से 20 लाख का पर्सनल लोन मिल रहा है। बैंक मैं इस पर्सनल एक्टिव किया है लोन पर काफी कम ब्याज दर के साथ-साथ बेहतरीन ईएमआई ऑफर एक्टिव किया है जिससे यह पर्सनल लोन अन्य बैंकों की तुलना में काफी सस्ता है। यह लोन लेने के लिए आवेदन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्रक्रिया से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आवेदक को पर्सनल लोन के लिए पात्र होना जरूरी है जिसके लिए बैंकों की कुछ शर्तों का पालन करना होता है।

काफी कम ब्याज दर पर दे रहा पर्सनल लोन

बैंक ऑफ इंडिया काफी कम ब्याज दर पर ग्राहकों को 2000000 रुपए तक का पर्सनल लोन देता है जिसमें लोन की ब्याज दर लोन अमाउंट और अवधी पर निर्धारित की जाती है। बैंक ऑफ इंडिया 20 लाख का पर्सनल लोन 10.10%-14.60% की वार्षिक ब्याज दर पर देता है। यह लोन ग्राहक 3 साल की अवधि के बीच चुका सकते है।

पर्सनल लोन के लिए पात्रता और चार्ज

बैंक ऑफ इंडिया के इस पर्सनल लोन के लिए आवेदक का बैंक की शर्तों को पूरा करना अनिवार्य है, बैंक द्वारा यह लोन नौकरी पेशा और गैर नौकरी पेशा दोनों क्षेत्रों के ग्राहकों को दिया जाता है जिसमें ग्राहक का क्रेडिट स्कोर बेहतर होना चाहिए। साथ में लोन अप्रूवल के समय पात्र व्यक्ति से बैंक का स्टेटमेंट मांगा जाता है जिसमें सैलरी का स्टेटमेंट होना चाहिए। लोन अप्रूवल होने के बाद बैंक द्वारा लोन की राशि पर 2% तक का प्रोसेसिंग चार्ज लिया जाता है।

लोन के लिए करें ऐसे आवेदन

बैंक ऑफ इंडिया के इस पर्सनल लोन के लिए आप ऑनलाइन या ऑफलाइन दोनों तरीके से आवेदन कर सकते हैं जिसमें यदि आप ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आपको बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन फॉर्म को भरना होगा। साथ ही यदि आप लोन के लिए ऑफलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो आपको बैंक ऑफ इंडिया की नजदीकी शाखा में जाकर फॉर्म भरते हुए लोन के लिए आवेदन करना होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *