KTM को मार्केट से बहार करने आईं Bajaj Pulsar, Bajaj Pulsar NS200 Bike स्टाइलिश लुक और धाकड़ इंजन 

Bajaj Pulsar NS200 Bike: आज के समय में भारतीय बाजार के अंदर टू व्हीलर सेगमेंट में सबसे ज्यादा स्टाइलिश लुक वाली बाइक को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसी के साथ में ज्यादातर लोग तगड़े इंजन वाली बाइकों को भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी सेगमेंट में नई-नई कंपनियां बेहतर बाइक को मार्केट में लॉन्च करने में लगी हुई है। इसी बीच लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार देश की सबसे बड़ी टू व्हीलर निर्माता कंपनी बजाज मार्केट के अंदर अपनी Bajaj Pulsar NS200 Bike के नए वेरिएंट को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। 

Bajaj Pulsar NS200 Bike Features 

रिपोर्ट के अनुसार बजाज की Bajaj Pulsar NS200 Bike के अंदर बहुत सारे अपडेटेड फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। जानकारी के अनुसार कंपनी इस नई बाइक के अंदर अपडेटेड फीचर्स के साथ में आधुनिक फीचर्स का भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जिसमें 33mimi यूएसडी यूनिट के साथ में डुएल चैनल एंटी लोक  ब्रेकिंग सिस्टम के साथ में अपसाइड डाउन फोर्क में देखने को मिल सकती है। 

Bajaj Pulsar NS200 Bike Engine 

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार बजाज अपनी इस नई बाइक के अंदर इंजन को लेकर किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ नहीं करेगी। Bajaj Pulsar NS200 Bike के अंदर कंपनी सिंगल सिलेंडर कोल्ड फ्यूल इंजेक्टर वाला 199.5 सीसी का इंजन दे सकती है। जो 18.74 का तोड़ क और 24.1 पर पावर जेनरेट करने की क्षमता के साथ में देखने को मिलेगा। अभी तक इस बजाज की नई बाइक के वेरिएंट के माइलेज के बारे में खुलासा नहीं हुआ है।

Bajaj Pulsar NS200 Bike  Price 

अगर बात की जाए बजाज की इस नई बाइक की कीमत को लेकर तो हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बाइक की कीमत को लेकर भी खुलासा नहीं किया है। लेकिन अगर हम सूत्रों की रिपोर्ट की माने तो Bajaj Pulsar NS200 Bike अपने मौजूदा मॉडल से ₹10000 महंगी हो सकती है। जिसके बाद में यह पल्सर की नई बाइक 1.50 लाख  रुपए की कीमत तक मार्केट में लॉन्च की जा सकती है।

सस्ते में मिल रहा है 108MP कैमरे वाला यह धाकड़ Realme 5G स्मार्टफोन, शानदार प्रदर्शन और बेस्ट लुक में है इतना सस्ता

Spread the love

Leave a Comment