September 27, 2023

Bajaj की नई Pulsar NS160 बाइक KTM का कर रही पर्दाफाश, कीमत काफी कम और फिचर्स मे बेस्ट

  WhatsApp Group Join Now

Bajaj Pulsar NS160 New Bike: आकर्षक डिजाइन वाली बाइक खरीदने वाले ग्राहकों की संख्या भारत में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है जहां एक सेगमेंट में अब Bajaj कंपनी ने भी प्रवेश करते हुए मार्केट में आकर्षक डिजाइन वाली बाइकों को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने पिछले दिनों भारतीय बाजारों में Bajaj Pulsar NS160 बाइक लॉन्च किया है जो अपने आकर्षक डिजाइन और 160 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ मार्केट में उपलब्ध अन्य स्पोर्ट्स डिजाइन वाली गाड़ियों को टक्कर देने में सक्षम होगी। इस बाइक की कीमत काफी कम है जहां कंपनी ने इसमें कई बेहतरीन फीचर्स का भी इस्तेमाल किया है।

Bajaj Pulsar NS160 कम कीमत में हुआ उपलब्ध

यदि आप भी वर्ष 2023 में नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Bajaj Pulsar NS160 आपके लिए इस पोटी डिजाइन में बेहतर विकल्प हो सकता है जिसकी भारतीय बाजारों में कीमत लगभग 1.52 लाख रुपए से शुरू होती है और यह बजाज पल्सर सीरीज की सबसे लेटेस्ट बाइक की लिस्ट में शामिल है। यह बाइक अपने आकर्षक डिजाइन और बड़े फ्यूल टैंक के लिए जानी जाती हैं जो लंबा माइलेज देने में भी सक्षम होगी।

Bajaj Pulsar NS160 के फिचर्स

Bajaj Pulsar NS160 बाइक 160cc मोटरसाइकिल अब एक अपडेटेड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ आती है जो गियर पोजिशन इंडिकेटर, दूरी से खाली रीडआउट, रीयल-टाइम फ्यूल इकोनॉमी और औसत फ्यूल इकोनॉमी जैसे फिचर्स के साथ आती है। 2023 मॉडल अपने अपडेटेड हलोजन हेडलाइट, पारंपरिक टर्न इंडिकेटर्स, बैकलिट स्विचगियर और एक एलईडी टेललाइट जैसी सुविधाओं को बरकरार रखता है।

Bajaj Pulsar NS160 का इंजन माइलेज

वर्ष 2023 में उपलब्ध है यह बाइक अपने नए इंजन सेगमेंट के लिए भारतीय बाजारों में चर्चित मानी जा रही हैं जहां इस बाइक में 160.3cc, सिंगल-सिलेंडर, एयर/ऑयल-कूल्ड इंजन को बनाए रखते हैं जो 9,000rpm पर 17bhp का अधिकतम आउटपुट और 7,250rpm पर 14.6Nm का पीक टॉर्क देना जारी रखता है। यह मोटर पांच-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ी है। यह बाइक अपने पावरफुल इंजन की मदद से लगभग 55 किलोमीटर तक का माइलेज आसानी से दे सकती हैं।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *