घोड़े से भी तेज रफ्तार के साथ दौड़ने वाला आया Bajaj Chetak EV , 127Km रेंज के साथ में है धाकड़ फीचर्स

 Bajaj Chetak EV 2024 : बजाज टू व्हीलर निर्माता कंपनी बाजार में एक के बाद एक नए-नए स्कूटर लांच कर रही है। हाल ही में बजाज कंपनी ने अपना एक और नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है जो घोड़े से भी केस रफ्तार के साथ में दौड़ने वाला सबसे दमदार स्कूटर है। अगर आप भी अपने लिए कोई नया इलेक्ट्रिक स्कूटर तेज रफ्तार और शानदार रेंज में खरीदना चाहते हैं जो लुक के मामले में भी काफी बेहतर हो तो आपको एक बार Bajaj Chetak EV की तरफ जरूर जाना चाहिए। क्योंकि यह इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स और रेंज के मामले में काफी बेहतर इलेक्ट्रिक स्कूटर है।

Bajaj Chetak EV के बेस्ट फीचर्स 

बजाज कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर कई सारे आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है जो कि इस बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर को बेहतर बनाते हैं। वर्ष 2024 में कंपनी ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कई सारे नए अपडेट के साथ में ऑफर किया है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एलईडी टेक लाइट के साथ में क्लॉक सिस्टम और डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रिप मीटर और डिजिटल ऑडोमीटर जैसे फीचर्स में देखने को मिल जाता है। 

Bajaj Chetak EV में है दमदार बैटरी और रेंज 

अगर हम बात करें इस बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी को लेकर तो बजाज ने अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर बांदा बैटरी का इस्तेमाल किया है। बजाज के इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर 4.2kwh के साथ में आने वाली BLCD की दमदार बैटरी का इस्तेमाल किया है। अगर हम बात करेंगे इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को लेकर तो रेंज के मामले में भी यह बजाज इलेक्ट्रिक स्कूटर काफी बेहतर है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज होकर लगभग 127 किलोमीटर तक की रेंज देने में सक्षम है।

Bajaj Chetak EV टॉप स्पीड और चार्जर 

 अगर हम बात करें इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के टॉप स्पीड और चार्जर के बारे में। तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 73 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ने में सक्षम है। इसी के साथ में अगर हम उसके बाद करें चार्जर को लेकर तो बजाज ने अपने इस चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर के अंदर फास्ट चार्जर का इस्तेमाल किया है। घर पर ही इस बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को 4:30 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Bajaj Chetak EV की कीमत 

अगर हम बात करें कीमत को लेकर तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कीमत के मामले में भी अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की तुलना में काफी बेहतर है। कंपनी ने अपने इस बजाज चेतक इलेक्ट्रिक स्कूटर को ₹12,800,0 की शुरुआती कीमत के साथ में बाजार में लॉन्च किया है जो कि इस बजट के सेगमेंट में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर तगड़ी रेंज और बेस्ट फीचर्स में वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे बेहतरीन विकल्प होगा।

पापा की परियों को पागल बनाने आ रहा है Samsung का धाकड़ 5G स्मार्टफोन, सबसे बेस्ट फीचर्स में iPhone का बाप 

Spread the love

Leave a Comment