October 4, 2023

₹16 के इस शेयर पर कुछ समय में मिलेगा 2 गुना प्रॉफिट, अंबानी ने कर दिया अचानक बंपर निवेश

  WhatsApp Group Join Now

Alok Industries Share Price Hiked- सभी निवेशकों को नमस्कार आज के दिन हम आपको मात्र 16 रूपए के शेयर वाली कंपनी की तरफ से एक अपडेट देने वाले है इस अपडेट के बाद मार्किट में शेयर खरीदने के लिए होड़ मच गई है। यह कंपनी पहले किसी और की थी लगभग दो साल पहले मुकेश अंबानी ने इस कंपनी में 75% की हिस्सेदारी खरीदी ली थीं इसी कारण लोग ज्यादा भरोसा करने लगे है क्यों की मुकेश अंबानी की कंपनी होने के कारण उन्हें कम नुकसान पहुंचता है। आइए इस खबर के जरिए हम आपको कंपनी के पिछले रिकॉर्ड की ओर शेयर्स के बारे में विस्तार पूर्वक बताएंगे।

Alok Industries ने अभी तक कितना रिटर्न दिया

Alok Industries लगभग एक साल पहले मात्र 16 रूपए में स्टॉक मार्केट मे लिस्ट हुई थीं इस कंपनी द्वारा निवेशकों को मात्र 5 महीनों में 35 रूपए तक रिटर्न दिया है। Alok Industries कंपनी के शेयर में काफी उतार-चढ़ाव देखने के लिए मिले हैं पिछले तीन महीने से Alok Industries के शेयर बंपर तेजी के साथ भाग रहे हैं। शेयर में तीन महीने की अवधि के दौरान 31 फीसदी का उछाल आया है। हालांकि पिछले तीन साल, दो साल, एक साल और छह महीने की अवधि में शेयर ने निगेटिव रिटर्न दिया है। हालांकि अब इसमें तेजी देखी जा रही है।

₹53 पर पहुंचा शेयर

BSE Index के मुताबिक – कुछ दिनों पहले BSE index की जानकारी के अनुसार शेयर की कीमत 20% तक बड़ चुकी हैं 2023 में शेयर की कीमत ₹12 थी इसकी कीमत 2020 में ₹16 थी यानी कि 4 रूपए की कटौती होने के बावजूद शेयर मार्केट एक बार फिर ऊपर चढ़ा और लगभग ₹53 तक शेयर की कीमत हो गई।

एक्सपर्ट का मानना शेयर देगा बंपर रिटर्न

शेयर मार्केट में अधिकतम निवेशक किसी विशेष व्यक्ति से सलाह लेने के बाद ही शेयर मार्केट में इन्वेस्ट करते हैं इस शेयर को लेकर विशेषज्ञों का मानना है कि रिलायंस कंपनी के पास इस कंपनी की हिस्सेदारी है तो कंपनी आगे चलकर बहुत अच्छा रिजल्ट दे सकती है।रिलायंस कंपनी के हिस्सेदारी खरीदने के बाद आलोक इंडस्ट्री कंपनी के बिजनेस में काफी ग्रोथ देखने के लिए मिल सकती है। कंपनी टेक्सटाइल क्षेत्र में कार्य करती है और रिलायंस कंपनी अब इसकी सहायक कंपनी बन चुकी है। अभी तक यह कंपनी 25% से अधिक का रिटर्न दे चुकी है और आने वाले समय में कंपनी का शेयर रिटर्न लगभग 40% रखा गया है।

  WhatsApp Group Join Now
Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *