सोने के कप में चाय पीने से लेकर आलिया भट्ट के हैं इतने महंगे शौक, आलिया भट्ट की संपत्ति देख उड़ जाएंगे होश

Alia Bhatt: फिल्म जगत की जानी-मानी हस्ती Alia Bhatt ने हाल ही में अपना 30वा जन्मदिन मनाया है जहां हाल ही में इंटरनेट पर आलिया भट्ट की संपत्ति को लेकर कई खबरें वायरल हो रही हैं। आलिया भट्ट भारत में टॉप सबसे अमीर बॉलीवुड स्टार की सूची में आती है जिनके पास करोड़ों रुपए की दौलत है। रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट रोजाना सोने के कप में चाय पीने से लेकर कई महंगे शौक रखती हैं जिसकी वजह से इन्हें टॉप एक्ट्रेस में सबसे अमीर माना जाता है। इस खबर में हम जानेंगे कि आलिया भट्ट के पास कितनी संपत्ति है और वह कितनी गाड़ियों और बंगलों की मालकिन है।

आलिया भट्ट के पास है करोड़ों की संपत्ति

आलिया भट्ट के पिता भी बॉलीवुड मैं अपना काफी नाम कमा चुके हैं जहां मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनकी बेटी आलिया भट्ट खुद अकेली ही 165 करोड रुपए की संपत्ति की मालिक हैं। अभिनेत्री का बांद्रा में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 32 करोड़ रुपए है। दावा है कि आलिया हर महीने 60 लाख रुपये कमाती हैं। साथ ही वह एक फिल्म के लिए 8-10 करोड़ रुपए बतौर फीस लेती हैं। साथ ही यदि उनके पति रणवीर कपूर की संपत्ति को जोड़ दिया जाए तो इनकी संपत्ति 500 करोड से भी ऊपर पहुंच जाती है।

करोड़ों की गाड़ियां और घर रखने का शौक

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आलिया भट्ट के पास देश और विदेश में करोड़ों रुपए के कई घर है जहां हाल ही में मिली रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट ने लंदन में एक घर खरीदा है जिसकी कीमत 30 करोड़ से भी ज्यादा है। गाड़ियों के नाम पर आलिया भट्ट के पास करोड़ों का कलेक्शन है जिनमें दुनिया के टॉप ब्रांड की कारें न्यू ऑडी क्यू 7, ऑडी क्यू 5, ऑडी ए 6, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज, लैंड रोवर, रेंज रोवर, वोग शामिल है।

ब्रांड प्रमोशन के भी लेती हैं करोड़ों रुपए

आलिया भट्ट फिल्म में काम करने के अलावा ब्रांड प्रमोशन का भी कार्य करती हैं जहां कई ऑनलाइन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए आलिया भट्ट करोड़ों रुपए चार्ज करती हैं। साथ ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किसी ब्रांड की पोस्ट करने एवं एडवर्टाइज करने के आलिया भट्ट लाखों रुपए चार्ज करती हैं।

Spread the love

Leave a Comment