धड़कन की तरह ऊपर-नीचे हो रहा Adani Enterprises का शेयर, देखिए आज क्या रहा शेयर का हाल

अडानी ग्रुप के Adani Enterprises की पिछले कुछ दिनों में देश और विदेश में जमकर चर्चा हो रही है जहां इस शेयर ने ग्राहकों को अचानक से भारी गिरावट की ओर पहुंचा दिया है। लेकिन शेयर में आ रही भारी गिरावट पिछले कुछ दिनों में कम होने ही वाली थी लेकिन एक बार फिर Adani Enterprises का शेयर नीचे आ गया है यह सिलसिला लगातार पिछले 5 दिनों में जारी रहा जहां आज मार्केट खत्म होने तक शेयर की कीमत 1772 रुपए रही जिसमें 1.12% की बढ़ोतरी देखी गई।

शेयर की कीमत में बढ़ोतरी के साथ फिर हुई गिरावट

Adani Enterprises शेयर एक कीमतों में पिछले दिनों हल्की वृद्धि हुई थी जहां शेयर की कीमत ₹1902 पर पहुंच चुकी थी लेकिन एक बार फिर भारी गिरावट के साथ इसकी कीमत ₹1772 प्रति शेयर पर पहुंच चुकी हैं। अब ऐसे में आगे अनुमान लगाया जा रहा है कि Adani Enterprises का शेयर इसी प्रकार फरवरी और मार्च तक रहेगा जहां आगे चलकर कीमतों में हल्का इजाफा हो सकता है लेकिन फिलहाल इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं है।

आज यह रहा Adani Enterprises शेयर का हाल

कल यानी 14 फरवरी को Adani Enterprises के शेयर की कीमत ₹1749 पर थी जहां आज यानी 15 फरवरी को शेयर की कीमतों में हल्का इजाफा हुआ है जिसके बाद से कीमतें ₹1772 पर पहुंच चुकी है जिसमें 22.30 रुपए प्रति शेयर का इजाफा है। मार्केट शुरू होने पर शेयर की कीमत 1778 रुपए थी लेकिन मार्केट खत्म होने के बाद यह गिर गईं जहां बीच में शेयर की कीमत सर्वाधिक 1803 रुपए पर पहुंची थी।

Spread the love

Leave a Comment