सिर्फ 70 हजार रुपए में खरीदें Maruti Alto 800, कीमत और माइलेज देख लोगों में खरीदने की मची खलबली

Maruti Suzuki Alto 800: सिर्फ 70 हजार रुपए में खरीदें Maruti Alto 800, कीमत और माइलेज देख लोगों में खरीदने की मची होड़, भारत में बीते कुछ सालों से Used Car या कहें तो सेकंड हैंड कारों का मार्केट काफी बूम पर है और कई बड़ी वाहन निर्माता भी इसी व्यापार से अच्छा मुनाफा कमा रही हैं. अगर आप भी कार खरीदने और उसमें अपने परिवार को घूमने का सपना देखते हैं, तो अब आप इसे कर सकते हैं। आसानी से पूरा किया जा सकता है। मारुति सुजुकी कंपनी ने अपने वाहनों को कम बजट में पेश करना शुरू कर दिया है।

कम कीमत में धांसू कार खरीदने का शानदार मौका

ज्ड कारों को खरीदना नई कार खरीदने से भी आसान है और इन्हें मार्केट, वेबसाइट या फिर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी खरीदा जा सकता है. मसलन, मारुति ऑल्टो 800 कार अपनी कीमत को लेकर देशभर में बवाल मचा रही है। क्योंकि इसके खर्च से ज्यादा इसके फायदे हैं। यह गाड़ी आपको अच्छे बजट में और कई ऑफर्स के साथ उपलब्ध होगी। अगर आपका बजट कम है फिर भी आप कार खरीदना चाहते हैं तो आराम से इसे खरीद सकते हैं।

कम कीमत में सेकेंड हैंड ऑल्टो को अपना बनाएं

अगर आप भी मारुति ऑल्टो 800 को खरीदने के लिए पैसे नहीं जुटा पा रहे हैं तो कोई बात नहीं, आप इसका दूसरा वेरिएंट कम कीमत में खरीद सकते हैं। लेकिन कुछ आवश्यक बिंदु हैं जिन्हें आपको याद रखने की आवश्यकता है। हम बात कर रहे हैं मारुति ऑल्टो 800 के सीएनजी वर्जन की जो इन दिनों काफी किफायती दामों पर बिक रही है और हर ग्राहक इसे खरीदने के लिए बेताब है।

Maruti Suzuki Alto 800 की एक्स-शोरूम कीमत कितनी है?

हम आपको बता दे की देश की सबसे बड़ी मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों में से एक मारुति कंपनी की यह कार कई परिवारों के दिलों पर राज कर रही है। इन दिनों चर्चा का विषय बनी मारुति ऑल्टो 800 की शोरूम कीमत 5.14 लाख रुपये है। अगर यह कीमत आपके बजट से बाहर है तो घबराने की जरूरत नहीं है। आज पूरे देश में ऐसी कई वेबसाइट हैं, ऐसे में सेकेंड हैंड वाहन कम कीमत में खरीदें और बेचें। यहां आपको सभी सेकेंड हैंड गाड़ियां देखने को मिल जाएंगी।

सिर्फ 70 हजार रुपए में खरीदें Maruti Alto 800, कीमत और माइलेज देख लोगों में खरीदने की मची होड़

कम कीमत पर घर लाएं ऑल्टो और बचाएं अपना पैसा

यहां से खरीद कर आप अपने पैसे भी बचा सकते हैं और कम कीमत में गाड़ी को अपने घर तक ला सकते हैं। सीएनजी कारों का लुक भी शानदार होता है और सभी को प्रभावित करता है। इसका माइलेज भी अच्छा है और सेकंड हैंड की कीमत भी काफी कम है।

देखिए कैसे आप ऑल्टो के इस मॉडल को खरीद सकते हैं

इस वेबसाइट के जरिए आप सेकंड हैंड कार खरीद सकते हैं और उसे अपने घर ले जा सकते हैं। सीएनजी के इस्तेमाल से इसकी स्पीड और माइलेज भी बढ़ जाती है। ये गाड़ियां किन वेबसाइट्स पर लिस्टेड हैं, ये जानने के लिए आपको इस रिपोर्ट को पूरा पढ़ना होगा।

मारुति सुजुकी द्वारा निर्मित मारुति ऑल्टो 800 वेरिएंट को कम कीमत में खरीदा जा रहा है। ओएलएक्स वेबसाइट के अनुसार इसका मॉडल वर्ष 2009 है और यह दिल्ली में पंजीकृत है। इस गाड़ी को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 70,000 रुपये चुकाने होंगे। इस वाहन पर कोई वित्त योजना पेश नहीं की जा रही है। अगर आप खरीदारी से ज्यादा सोचने में अपना समय बर्बाद करते हैं तो यह सुनहरा मौका आपके हाथ से निकल जाएगा।

Like to Read :-

Spread the love

Leave a Comment