अब से नही जाना पड़ेगा बैंक, आधार कार्ड से घर बैठे यह बैंक दे रही 50 लाख का लोन, EMI भी काफी कम

अब से नही जाना पड़ेगा बैंक, आधार कार्ड से घर बैठे यह बैंक दे रही 10 लाख का लोन, EMI भी काफी कम, लोन लेने के लिए ऐसे होगा आवेदन। बढ़ती बेरोजगारी के चलते आजकल बहुत सारे लोगों को अपना व्यवसाय शुरू करने के लिए या फिर किसी भी निर्माण कार्य को करने के लिए लोन की आवश्यकता होती हैं, लोन के लिए ऐसे लोग बैंकों में भटकते रहते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी बैंक के बारे में बताने वाले हैं जिसमें मात्र आधार कार्ड से घर बैठे ₹5000000 तक के लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

indusind bank देगा ऑनलाइन 50 लाख पर्सनल लोन

indusind bank से ऑनलाइन ₹5000000 तक के Personal Loan के लिए आवेदन कर सकते जिसमे केवल आधार कार्ड और अन्य डॉक्यूमेंट की आवश्यकता पड़ती है। अगर आपके पास आधार कार्ड है और आपका आधार कार्ड पैन कार्ड एवं अन्य डॉक्यूमेंट से लिंक है तो आपका काम आसानी से हो जाएगा। indusind bank Online Personal Loan मे न्यूनतम दस्तावेज और आसान प्रक्रिया के माध्यम से लोन का अप्रूवल काफी कम दिनों में मिल जाता है।

आधार कार्ड के जरिए 50 लाख तक का पर्सनल लोन

आप इंडस्लैंड बैंक के पर्सनल लोन के लिए घर बैठे अपने आधार कार्ड के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। घर बैठे लोन के लिए आवेदन करने हेतु आपका आधार कार्ड मोबाइल नंबर और पैन कार्ड से लिंक होना चाहिए जिसके पश्चात आप आसानी से लोन की प्रक्रिया को आगे बढ़ा पाएंगे। ऑनलाइन आवेदन करते वक्त आप जिस मोबाइल नंबर को डालेंगे उस पर ओटीपी आना चाहिए। ओटीपी सफलतापूर्वक वेरीफाई करने के बाद आप आधार कार्ड व बैंक की पॉलिसी के आधार पर अन्य दस्तावेजों को वेरीफाई करते हुए घर बैठे ₹5000000 तक का लोन पा सकते हैं।

लोन की ब्याज दर और अवधि

indusind bank से Online Personal Loan ₹5000000 तक का मिल सकता है जिसको 5 साल की अवधि में दोबारा चुकाना होता है। इस लोन पर बैंक 10.49% का ब्याज दर लेती हैं। साथ ही लोन प्रोसेसिंग के वक्त आपको प्रोसेसिंग फीस का चार्ज बैंक को देना होगा।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *