4 लाख के बजट में आई Maruti की सबसे धांसू कार, 35kmpl माइलेज के साथ कम बजट में बेस्ट

2023 Maruti Suzuki Alto K10 Car: वर्ष 2023 में फोर व्हीलर कारों को खरीदने वाले ग्राहकों के लिए सबसे सस्ते बजट रेंज के भीतर हाल फिलहाल में मारुति कंपनी द्वारा अपनी 2023 Maruti Suzuki Alto K10 को लांच कर दिया गया है जो सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी आधुनिक फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ आती है जिसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के मुताबिक कंपनी द्वारा काफी आकर्षक डिजाइन और लग्जरी इंटीरियर का इस्तेमाल किया गया है जो इस वर्ष 2023 में निश्चित तौर पर ग्राहकों के लिए काफी आधुनिक और बेहतर विकल्प बनाने में मदद करता है। वही लेटेस्ट जानकारी की बात की जाए तो 2023 Maruti Suzuki Alto K10 को सस्ते बजट रेंज के भीतर काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच किया गया है जो अपने सेगमेंट में सबसे बेहतर माना जा रहा है। 

2023 Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

कीमत की बात की जाए तो मारुति कंपनी द्वारा भारतीय मार्केट में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और आधुनिक सेगमेंट वाली अपनी 2023 Maruti Suzuki Alto K10 को ₹400000 की शुरुआती कीमत के साथ लांच किया गया है जिसकी कीमत के भीतर इसको भारतीय मार्केट में उपलब्ध अन्य कारों की तुलना में काफी बेहतर बताया जा रहा है जो अपने सेगमेंट में सबसे सस्ते बजट वाली कारों की लिस्ट में शामिल है।

2023 Maruti Suzuki Alto K10 के आधुनिक फीचर्स काफी बेहतर

आधुनिक फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को 2023 Maruti Suzuki Alto K10 में काफी प्रीमियम फीचर से देखने के लिए मिल जाएंगे जिनमे 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और कॉलिंग कंट्रोल, मैनुअल एसी, कीलेस एंट्री, पावर-एडजस्टेबल ओआरवीएम और 4-स्पीकर साउंड सिस्टम शामिल है। सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस और रियर पार्किंग सेंसर द्वारा सुनिश्चित की जाती है।

2023 Maruti Suzuki Alto K10 का पावर इंजन

पावर इंजन की बात की जाए तो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों को 2023 Maruti Suzuki Alto K10 में 1-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन द्वारा किया जाता है, जिसे मानक 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड एएमटी के साथ जोड़ा जाता है। इस पावरफुल इंजन की मदद से यह गाड़ी लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज जनरेट कर सकती है जो सीएनजी वेरिएंट में माइलेज बताया जा रहा है।

Spread the love

Leave a Comment