Unique Note Sell: रोजगार की चिंता खत्म, ₹100 के इस अनोखे नोट को लाखों मे बेचकर हो जाइये मालामाल

Unique Note Selling: बढ़ते दूर के साथ ही आजकल रोजगार की काफी कमी आ गई है जिसकी वजह से कोई लोग रोजगार ना मिलने के कारण पैसा नहीं कमा पाते लेकिन हाल ही में ऐसे लोगों के लिए कुछ विभिन्न प्लेटफार्म पुराने और अनोखे नोट (Unique Note) पर नए ऑफर एक्टिवेट करते हुए इन नोट को लाखों रुपए में खरीद रहे हैं। ऐसे में यदि आपके पास भी ऐसे पुराने नोट पाए जाते हैं तो आप बिना किसी रोजगार के आसानी से घर बैठे लाखों रुपए की कमाई करते हुए मालामाल हो सकते है। इसी तरह मार्केट में ₹100 के अनोखे नोट की डिमांड लगातार बढ़ रही है जिसमें इसकी कीमत लगभग 8 लाख रुपए तक पहुंच चुकी है।

₹100 का अनोखा नोट 8 लाख रुपए में बिक रहा

वैश्विक और भारतीय मार्केट में ₹100 के अनोखे नोट की डिमांड लगातार बढ़ रही है जहां यदि आप भी इस नोट को बेचना चाहते हैं तो आपको इसकी खासियत जानना जरूरी है। इस नोट को पहचानने के लिए इसके ऊपर 786 सीरियल नंबर लिखा होता है ऐसे में यदि आप के ₹100 के नोट पर 786 सीरियल नंबर मौजूद थे तो आप इसे आसानी से 8 लाख रुपए में भेज सकते हैं। इतना ही नहीं नोट का कलर भी सफेद होना चाहिए। इस पर आगे की ओर गांधी जी की तस्वीर छपी होना जरूरी है।

₹100 का नोट आखिर क्यों बिक रहा लाखों में

अब आप यह जानकर हैरान रह गए होंगे कि आखिर ₹100 के नोट में ऐसा क्या है जिसकी वजह से यह लाखों रुपए में बिक रहा है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस नोट को मुस्लिम समुदाय में काफी बेहतर माना जाता है जहां लोगों का यह मानना है कि इस नोट को घर में रखकर इसकी पूजा करने से कभी भी घर में पैसों की कमी नहीं रहती है। लोग सुख-समृद्धि के लिए भी इस नोट की खरीदारी करना उचित समझते हैं। नोट की सेल के लिए आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी।

ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर आसानी से दिखेगा अनोखा नोट

यदि आप भी इस अनोखे नोट को हाल-फिलहाल में बेचना चाहते हैं तो मार्केट में ऐसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मौजूद हैं जिन पर आप अपने नोट की फोटो अपलोड करते हुए आसानी से इसे लाखों रुपए में बेच सकते हैं। इन प्लेटफार्म में CoinBazar और ebay शामिल है। इन दोनों प्लेटफार्म को पुराने नोटों की सेलिंग के लिए सबसे ज्यादा चर्चित माना जाता है।

Spread the love

Leave a Comment