कोठी के नीचे पड़ा 10 रूपये का ये नोट बेचकर बन जाओगे लखपति, इस सिंपल विधि से बेचे अपना नोट

Sell Old Note: कोठी के नीचे पड़ा 10 रूपये का ये नोट बेचकर बन जाओगे लखपति, इस सिंपल विधि से बेचे अपना नोट, जेब में अगर 10 का नोट रखा है तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, जिससे आप अमीर बनने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। देशभर में अब तमाम ऐसे काम हैं, जहां लोग अमीर बन रहे हैं। वैश्विक मार्केट में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं, जो पुराने नोट और सिक्कों को ऊंची-ऊंची कीमतों पर बेचने का सपना साकार कर सकते हैं।

जरुरी शर्तो का करना होगा पालन

इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा, जहां आप मालामाल बन सकते हैं। आपका नोट शर्तों को पूरा करता है तो फिर आराम से 5 लाख रुपये में बेच सकते हैं। बिक्री के लिए आपको कहीं परेशान होने की जरुरत नहीं है। आप घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं।

नोट में ये खासियत अति आवश्यक

10 का नोट बेचने के लिए आपको कुछ जरूरी शर्तों को जानना होगा। इसके लिए सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। यह नंबर आगे की तरफ लिखा होना चाहिए। सबके मन में एक सवाल होगा कि सीरियल नंबर 786 वाले नोट को इतना महंगा क्यों खरीदा जा रहा है।

लाखो रूपये मिलेंगे नोट के बदले में

जानकर अचंभित होंगे कि आपके सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम समाज में बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। घर में सुख समृद्धि और शांति बनाए रखने के लिए इस नोट को खरीदना पसंद करते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप जल्द ही इस नोट की सेल कर लें। अगर ऐसे आपके पास 3 नोट रखे हैं तो फिर आराम से 15 लाख रुपये में बेच सकते हैं। बेचने से पहले नीचे कुछ जरूरी बातें साझा की गई हैं।

ई-बे साइट पर बिना किसी झंझट के बेचे अपना नोट

पर्स और गुल्लक में रखे 10 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठकर अपने मोबाइल से 10 के नोट की बिक्री कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले ई-बे साइट पर विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां ग्राहक आपसे खुद संपर्क साधेंगे, जो आपका दिल जीतने के लिए काफी हैं। बस आपको पहले अपना नोट यहां अपलोड करना होगा। कीमत तय कर आप नोट की सेल कर सकते हैं।

Spread the love

Leave a Comment